Home समाचार सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ने की सीएम योगी...

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ने की सीएम योगी की तारीफ, कहा- योगी जैसा ईमानदार और पूजनीय मुख्यमंत्री शायद ही किसी प्रदेश में होगा

613
SHARE

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस अब रायबरेली तक ही समीति होकर रह गयी है। लेकिन उसका यह किला भी अब ध्वस्त होने वाला है। इसके संकेत कांग्रेस के विधायक ही दे रहे हैं। पहले आदिति सिंह और अब कांग्रेस विधायक राकेश सिंह भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फैन बन गए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं। इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक ने सीएम योगी को भगवान तक कह डाला।

हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने कहा कि योगी जैसा ईमानदार सीएम उन्होंने नहीं देखा। वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती पर उन्होंने निशाना साधा। सोमनाथ भारती पर रायबरेली में स्याही फेंकी गई थी। विधायक इतने में ही नहीं रुके उन्होंने सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती पर रासुका लगने तक की मांग कर डाली।

आप विधायक सोमनाथ भारती द्वारा मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी पर राकेश सिंह ने कहा कि योगी जी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। उनकी उत्तर प्रदेश में पूजा की जाती है। विपक्ष के विधायक भी उनके ऊपर ऐसा आरोप नहीं लगा सकते और ना ही इस तरह की भाषा प्रयोग कर सकते हैं। इतना ईमानदार और कर्मठ आज तक उत्तर प्रदेश में कोई विधायक नहीं हुआ है, ना होगा। कांग्रेस में कोई भी नेता ऐसा नहीं है जो योगी जी के सामने खड़ा हो सकता है। मैं चाहता हूं कि योगी जी के ऊपर इस तरह से बोलने वाले के खिलाफ रासुका व देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

गौरतलब है कि रायबरेली सदर गेस्ट हाउस में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया था, जब दिल्ली के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती पर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने घेर लिया। इस दौरान एक युवक ने विधायक पर काली स्याही फेंक दी। इसको लेकर विधायक और पुलिस एक-दूसरे को देखने की धमकी देने लगे। विधायक सोमनाथ भारती ने कोतवाल से उनकी वर्दी उतरवाने तक की बात कही थी।

Leave a Reply