Home समाचार राहुल की करीबी कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने योगी आदित्यनाथ को बताया...

राहुल की करीबी कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने योगी आदित्यनाथ को बताया राजनीतिक गुरु

525
SHARE

राहुल गांधी की करीबी और उत्तर प्रदेश में रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना राजनीतिक गुरु बताया है। सोमवार, 10 अगस्त को रायबरेली के सिविल लाइन में कमला नेहरू ट्रस्ट की जमीन पर से पटरीवालों को हटाए जाने का विरोध कर रही अदिति सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की खुलकर तारीफ की। अदिति सिंह ने कहा कि मैं खुले मुंह से कहना चाह रही हूं कि जो दुकानें बची हैं वह मेरे राजनीतिक गुरु और हमारे माननीय मुख्यमंत्री महाराज योगी आदित्यनाथ की वजह से है। उनकी वजह से हम यह लड़ाई लड़ रहे हैं। उनके संज्ञान में यह मैटर आया तो उन्होंने कहा कि वे पूरी तरीके से इसकी जांच कराएंगे। जो भी होगा न्याय होगा। उन्होंने मुझे त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

देखिए वीडियो-

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने पटरीवालों को हटाने के लिए कमला नेहरू ट्रस्ट निशाना भी साथा। प्रियंका गांधी के खिलाफ आवाज उठाने के कारण अदिति सिंह को हाल ही में पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

दरअसल अदिति सिंह ने कोरोना काल में उत्तर प्रदेश में प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए बसें चलवाने को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को कड़ी फटकार लगाई थी। बस मामले पर पार्टी के रुख की कड़ी आलोचना करते हुए अदिति सिंह ने कहा था कि आपदा के वक्त ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत, एक हजार बसों की सूची भेजी, उसमें भी आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा, 297 कबाड़ बसें, 98 ऑटो रिक्शा व एबुंलेंस जैसी गाड़ियां, 68 वाहन बिना कागजात के, ये कैसा क्रूर मजाक है। अगर बसें थीं तो राजस्थान, पंजाब, महाराष्ट्र में क्यों नहीं लगाईं।

इतना ही नहीं अदिति सिंह ने उस समय भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की। अदिति ने लिखा कि कोटा में जब यूपी के हजारों बच्चे फंसे थे तब कहां थीं ये तथाकथित बसें, तब कांग्रेस सरकार इन बच्चों को घर तक तो छोड़िए, बॉर्डर तक न छोड़ पाईं, तब सीएम योगी ने रातोंरात बसें लगाकर इन बच्चों को घर पहुंचाया, खुद राजस्थान के सीएम ने भी इसकी तारीफ की थी।

Leave a Reply