Home समाचार असम में बाढ़ से निपटने के लिए राज्य सरकार के साथ मिलकर...

असम में बाढ़ से निपटने के लिए राज्य सरकार के साथ मिलकर काम कर रहा है केंद्र, हर संभव मदद करेंगे- प्रधानमंत्री मोदी

135
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि असम में बाढ़ की स्थिति पर केंद्र सरकार लगातार नजर रख रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बाढ़ से निपटने के लिए हर संभव सहायता उपलब्ध कराने में राज्य सरकार के साथ मिलकर काम कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों के दौरान, असम के कुछ हिस्सों में भारी वर्षा के कारण बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई है। केंद्र सरकार लगातार नजर रख रही है और इस चुनौती पर विजय पाने के लिए हर संभव सहायता उपलब्ध कराने में राज्य सरकार के साथ मिलकर काम कर रही है।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि सेना और एनडीआरएफ की टीमें बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में मौजूद हैं। वे बचाव कार्यों में जुटी हुई हैं और प्रभावितों की सहायता कर रही हैं। वायु सेना ने बचाव प्रक्रिया के अंग के रूप में 250 से ज्यादा उड़ानें भरी हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा, असम सरकार के मंत्री और अधिकारी जिलों में चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं और पीड़ितों की मदद कर रहे हैं। मैं प्रभावित क्षेत्रों के सभी लोगों की सुरक्षा और कुशलक्षेम की प्रार्थना करता हूं और एक बार फिर हर संभव सहायता का आश्वासन देता हूं।

Leave a Reply