Home नरेंद्र मोदी विशेष मिशन 2019 के लिए भाजपा का नया नारा, ‘फिर एक बार मोदी...

मिशन 2019 के लिए भाजपा का नया नारा, ‘फिर एक बार मोदी सरकार’

2084
SHARE

मिशन 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से नया नारा गढ़ा गया है। लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ के नारे के साथ जाएगी। पार्टी नेताओं के साथ चर्चा कर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इस नारे पर मुहर लगा दी है। भाजपा की लोकसभा चुनाव प्रचार समिति की पिछली बैठक में इस नारे पर चर्चा हुई थी और अब राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस पर अपनी मुहर लगा दी है।

हाल ही में हुए भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन की बैठक में जो नारा दिया गया था वह ‘अबकी बार फिर मोदी सरकार’ था, लेकिन इसमें कुछ बदलाव किए गए और बाद में नए नारे पर फैसला लिया गया। हालांकि, ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ ही बीजेपी की तरफ से एक मात्र नारा नहीं होगा, पार्टी चुनाव कैंपेन के दौरान और भी नए नारों को पेश करेगी। नए नारे को फाइनल करने से पहले प्रचार समिति की बैठक में लंबा मंथन हुआ और बाद में इसे तय किया गया।

गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में ‘अबकी बार मोदी सरकार’ के थीम नारे के साथ भारतीय जनता पार्टी उतरी थी और अकेले अपने दम पर सरकार बनाने लायक सीटें जीती थीं। 2014 में जिस थीम नारे के दम पर भाजपा को रिकॉर्ड जीत मिली थी, उसमें थोड़ा सा बदलाव करके BJP ने अब 2019 के लिए नया नारा लॉन्च किया है।

Leave a Reply