Home समाचार फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप का पुराना वीडियो वायरल, कबूली थी मोलेस्ट करने...

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप का पुराना वीडियो वायरल, कबूली थी मोलेस्ट करने की बात

866
SHARE

एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। हालांकि आरोप पर कथित लिबरल तापसी पन्नू और ऋचा चड्ढा अनुराग के पक्ष में खड़ी हो गई हैं, लेकिन कंगना रनौत ने पायल घोष का सपोर्ट किया है। कंगना ने अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें अनुराग खुद एक बच्चे के साथ गलत व्यवहार करने की बात कर रहे हैं। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।


कंगना ने ट्विटर पर राजीव सिंह राठौर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि मैंने इमोशनल गिद्धों और सुसाइड गैंग के बारे में बात की थी जिन्होंने सुशांत की जान ले ली और मुझे भी आत्महत्या करने को उकसाया, कइयों ने मुझसे पूछा कि वो दूसरों के साथ ऐसा क्यों करते हैं? अनुराग को सुनिए, वह बता रहे हैं कि कैसे एक बच्चे को मोलेस्ट करते थे, ये वे लोग हैं जो हर्ट कर रहे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि दूसरों को हर्ट करना ही जवाब है।

राजीव सिंह राठौर ने इसके साथ ही अनुराग कश्यप के कुछ और वीडियो अपलोड किए गए है। वीडियो में अनुराग एक सफेद कागज को मुंह से लगाते हुए देखे जा रहे हैं। जिसमें दावा किया गया है वह कोई मादक पदार्थ लेने के लिए उस कागज का इस्तेमाल करने वाले हैं। राजीव सिंह राठौड़ ने आरोप लगाया है कि हर मामले में हो-हल्ला मचाने वाले फेमनिस्ट गैंग के एक भी व्यक्ति ने पायल घोष का समर्थन नहीं किया।

पायल घोष ने एक वीडियो के जरिए अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

देखिए वीडियो-

Leave a Reply