Home समाचार देशद्रोही कांग्रेसी और उसके सरपरस्तों ने सीडीएस बिपिन रावत के हैलीकॉप्टर क्रैश...

देशद्रोही कांग्रेसी और उसके सरपरस्तों ने सीडीएस बिपिन रावत के हैलीकॉप्टर क्रैश पर फिर दिखाया अपना नापाक चेहरा, इनके खून में है देश से गद्दारी

1894
SHARE

तमिलनाडु के कुन्नूर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत का हैलीकॉप्टर क्रैश होने के बाद पूरा देश मर्माहत है। इस दुर्घटना में जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी की मौत हो गई है। दुर्घटना के बाद पूरा देश जनरल रावत की कुशलता के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहा था। लेकिन कांग्रेस और उसके सरपरस्त दुख की इस घड़ी में भी अपना नापाक चेहरा देखाने से बाज नहीं आ रहे हैं। सोशल मीडिया में जो प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, वो काफी हैरान और परेशान करने वाली है। उनकी प्रतिक्रिया देखकर लगता है कि उनके खून में ही देश से गद्दारी है।

दरअसल जैसे ही हैलीकॉप्टर क्रैश की खबर सामने आई कांग्रेस और उसके सरपस्त सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए। ट्विटर पर जहर उगल कर बताया कि वो किस तरह देश और सेना से नफरत करते हैं। कांग्रेसियों ने अपनी भड़ास निकालने के लिए इस दुर्घटना को राफेल सौदे से जोड़ दिया। मधेपुरा यूथ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से सबसे हैरान करने वाला ट्वीट किया गया। इसमें लिखा गया, “दुर्भाग्य है कि रक्षा मंत्री पारिकर के बाद अब राफेल विमान खरीद प्रक्रिया में शामिल सीडीएस बिपिन रावत भी शायद अब इस दुनिया में नहीं रहे। राफेल घोटाला फ्रांस में खुलेगा उतनी भारत में दुर्घटनाएं होना लाजमी….।” जब लोगों ने कांग्रेस की इस गद्दारी के लिए लताड़ लगानी शुरू की तो इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया।

हिन्दुफोबिया से ग्रसित द नेशनल हेराल्ड की पत्रकार एश्लिन मैथ्यू ने भी इस दुर्घटना पर अपनी अंदर की नफरत को उजागर किया। उसने ट्वीट कर इसे Divine Intervention यानि ईश्‍वरीय सज़ा का परिणाम बताया। हालांकि इस ट्वीट को लेकर जब लोगों ने लताड़ लगानी शुरू की तो एश्लिन ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। गौरतलब है कि द नेशनल हेराल्ड द एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड द्वारा प्रकाशित एक भारतीय समाचार पत्र है। यह गांधी परिवार और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से जुड़ी एक कंपनी यंग इंडिया लिमिटेड के स्वामित्व में है। 

प्रधानमंत्री मोदी से नफरत करते करते लोग देश की सेना से भी नफरत करने लगे हैं। जैसे ही जनरल रावत के हेलिकॉप्टर के क्रैश होने की खबर आई, कश्मीर और चीन सीमा में एलओसी पर सेवा देने वाले एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी कर्नल बलजीत बख्शी ने अपने ट्विटर हैंडल से तंज कसते हुए लिखा, “मोदी के चेहरे पर व्याप्त कपटपूर्ण दुख को देश को कभी नहीं भूलना चाहिए। और देश को इसके लिए उन्हें माफ नहीं करना चाहिए।” जैसे ही लोगों ने बख्शी के इस नीच हरकत के लिए लताड़ लगाई, बक्शी ने भी इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

सोशल मीडिया में हैलीकॉप्टर क्रैश की तस्वीर शेयर किया गया। धू-धू कर जलते हैलीकॉप्टर के पार्ट-पुर्जों की तस्वीरें देखकर लोग काफी दुखित है और इस दुर्घटना के शिकार लोगों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस के सरपरस्तों और देश के गद्दारों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। किसी ने इमोजी के जरिए ‘हाहा’ का रिएक्शन देकर अपना देशद्रोही चेहरा दिखाया, तो किसी ने नफरत से भरा ट्वीट किया। 

गौरतलब है कि तमिलनाडु के कुन्नूर में भारतीय वायुसेना का हैलीकॉप्टर क्रैश हो गया, जिसमें चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत समेत 14 लोग सवार थे। ताजा खबर मिलने तक इस दुर्घटना में 13 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है। ये हैलीकॉप्टर कोयम्बटूर से सुलुर की ओर उड़ान भर रहा था, जहां जनरल बिपिन रावत को लेकर कॉलेज में लेक्चर सीरीज के लिए जाना था। सुलुर से उन्हें राजधानी दिल्ली के लिए उड़ान भरना था।

 

 

Leave a Reply