Home समाचार दिल्ली दंगों में केजरीवाल के करीबी ताहिर हुसैन का हाथ, विडियो में...

दिल्ली दंगों में केजरीवाल के करीबी ताहिर हुसैन का हाथ, विडियो में सामने आया असली चेहरा

5361
SHARE

राजनीति के माध्यम से जनता में हमेशा भ्रम फैलाने वाले केजरीवाल और उनकी पार्टी का असली चेहरा सामने आया है। अरविंद केजरीवाल की पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के ऐसे कई विडियो सामने आए हैं जिनमें वो हथियार लेकर घूमते नजर आ रहे हैं। दंगे में मारे गए आईबी के कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा के भाई ने भी ताहिर हुसैन पर दंगे में शामिल होने का आरोप लगाया है, इसके साथ ही ताहिर हुसैन पर दंगाइयों को शह देने का आरोप भी है।

दंगाई चार लोगों को ताहिर के मकान ले गए और मारकर नाले में फेंक दिया

एक टीवी चैनल से अपनी बात कहते हुए अंकित शर्मा के भाई ने बताया कि मुस्लिम लोग जो सीएए-एनआरसी का विरोध कर रहे हैं, लोगों को मार रहे हैं, ये बहुत गलत कर रहे हैं। इन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। इन्होंने कई घरों का नाश कर दिया, इसमें एक घर हमारा भी बर्बाद हो गया।

अंकित के भाई के मुताबिक उनके भाई जब ड्यूटी से लौट रहे थे तब दंगाई गली के बाहर से उन्हें खींचकर ले गए। उन्होंने बताया कि दंगाईयों की भीड़ चार लोगों को ताहिर हुसैन के मकान में लेकर गई और उन्हें मारकर नाले में फेंक दिया।

वीडियो में ताहिर खुद रॉड के साथ छत पर हैं मौजूद

दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके में उपद्रवियों ने तांडव मचाया और कई इलाकों में आगजनी, पत्थरबाजी, लूटपाट की घटनाएं सामने आई हैं। वहीं कुछ विडियो सामने आए हैं जिसमें ताहिर के घर से लगातार गोलीबारी हो रही है, पेट्रोल बम फेंके जा रहे हैं, वहां छत पर जमा लोग पत्थरबाजी कर रहे हैं। 

इसके साथ ही कई विडियोज में ताहिर खुद रॉड के साथ छत पर कुछ लोगों के साथ दिखाई दे रहा है।

वहीं दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी आरोप लगाया है कि ताहिर हुसैन के गुंडों ने ही आईबी कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा की हत्या की है।

इंडिया टीवी की पड़ताल का ये वीडियो जरूर देखें-

 

 

Leave a Reply