Home समाचार पीएफआई का ‘मिशन 2047’ जानकर उड़ जाएंगे होश, हिन्दुओं को तोड़ने और...

पीएफआई का ‘मिशन 2047’ जानकर उड़ जाएंगे होश, हिन्दुओं को तोड़ने और भारत को मुस्लिम राष्ट्र बनाने की खतरनाक साजिश

254
SHARE

पटना पुलिस ने आतंकी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के एक बड़ी साजिश का खुलासा किया है, जो भारत खासकर हिन्दुओं का होश उड़ाने वाला है। पीएफआई भारत को मुस्लिम राष्ट्र बनाने के लिए ‘मिशन 2047’ पर काम कर रहा है और इसके लिए उन्होंने अपना ठिकाना बिहार के पटना को बनाया है। पटना के फुलवारी सरिफ से गिरफ्तार दो आतंकियों के पास से आठ पेज का विजन पेपर भी मिला है, जिसमें वर्ष 2047 तक भारत को मुस्लिम राष्ट्र बनाने की बात कही गई है। दोनों से पूछताछ में और उनके पास से बरामद दस्तावेज से खुलासा हुआ है कि पीएफआई देश तोड़ने और मुस्लिम राष्ट्र बनाने के लिए मुस्लिम युवाओं को हथियार चलाने की ट्रेनिंग दे रहा है। 

पीएफआई का ‘India vision 2047’

पटना पुलिस ने पकड़े गए दो आतंकियों के घर से PFI और SDPI के पोस्टर समेत अन्य आपत्तिजनक दस्तावजे बरामद की। दस्तावेजों से पता चलता है कि आतंकियों ने एक विजन पेपर तैयार किया था जिसका नाम ‘India vision 2047’ रखा था। इनके ठिकानों से कई आपत्तिजनक बैनर पंफलेट, वीडियो समेत अन्य दस्तावेज बरामद किए हैं। इनके पास से प्राप्त आठ पेज के विजन पेपर में बताया गया है कि अगर मुसलमानों का केवल 10 प्रतिशत हिस्सा भी लामबंद होकर खड़ा हो जाए तो वह बहुसंख्यक कायर समुदाय को घुटनों पर ला देगा। ये इसी सोच के सहारे भारत को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहते थे।

आजादी के 100 वर्ष होने पर भारत इस्लामिक राष्ट्र में बदल जाएगा

पीएफआई का साफ़ कहना है कि 75 साल पहले एक इस्लामिक मुल्क भारत से अलग हुआ और जब 2047 में भारत आजादी के 100 वर्ष मनायेगा, तब तक भारत इस्लामिक राष्ट्र में बदल जाएगा। पीएफआई ने बाकायदा अपने मिशन को कामयाब करने के लिए चार स्टेज प्लान तैयार किया है, जिसमें पीएफआई से अधिक संख्या में मुस्लिमों को जोड़ना और देश के खिलाफ जंग करने जैसी बातें भी शामिल है। दस्तावेज में लिखा है कि मुसलमानों को एक करना है और हिन्दुओं में फूट डालनी है। एक स्टेज आने पर पीएफआई मुसलमानों को मार्शल के रूप में तैयार करेगी और फिर यह लोग मुसलमानों की मुखालफत करने वाले लोगों पर अटैक करेंगे।

भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने के लिए चार स्टेज प्लान तैयार

पीएफआई ने बाकायदा अपने मिशन को काम%