Home समाचार पत्थरबाजों का नया ठिकाना बना राजस्थान, रेप आरोपी के समर्थन में धौलपुर...

पत्थरबाजों का नया ठिकाना बना राजस्थान, रेप आरोपी के समर्थन में धौलपुर में भीड़ ने की पत्थरबाजी

191
SHARE

रेपिस्तान बना राजस्थान रेप के मामलों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहता है। अभी अशोक गहलोत सरकार में जलदाय मंत्री डॉ. महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि धौलपुर जिले में रेप के आरोपी से मारपीट के एक मामले में बवाल हो गया। बाड़ी शहर में युवक के साथ पुलिस हिरासत में मारपीट का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर बवाल काटा। सड़कों पर कश्मीर जैसे हालात उत्पन्न हो गए और आक्रोशित लोगों ने बाड़ी- बसेड़ी मार्ग पर जमकर पत्थऱाव किया। इसके बाद पुलिस को वहां से भागना पड़ा।

आक्रोशित लोगों ने बाजार में जमकर हंगामा किया और सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम की खबर सुनकर एसपी ने स्थानीय पुलिस के साथ आरएसी और पुलिस लाइन से अतिरिक्त फोर्स भेजी। इस दौरान पुलिस और परिजनों के साथ अन्य लोग भी आमने-सामने हो गए। दोनों तरफ से करीब आधे घंटे तक पथराव किया गया और फायरिंग की गई। वहीं पुलिस ने उपद्रव मचाने को लेकर कुछ लोगों को हिरासत में लिया।

गौरतलब है कि रेप के प्रयास के आरोप में बाड़ी शहर निवासी कृष्णा पुत्र हरि सिंह कुशवाह को बाड़ी गुम्मट पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। पुलिस के मुताबिक कृष्णा शराब के नशे में पुलिस चौकी पहुंचा था। शराब पीने के कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसे बाड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इतने में ही परिजनों को पता चला कि पुलिस की पिटाई से युवक की तबीयत बिगड़ी है, जिसके बाद उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया।

बाड़ी कोतवाली थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी कृष्णा पुत्र हरी सिंह कुशवाह पर उसके छोटे भाई अशोक की पत्नी मोटी उर्फ रजनी ने 3 महीने पहले छेड़छाड़ और रेप करने की कोशिश का मामला दर्ज कराया था। उस समय पुलिस ने कृष्णा को गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में उसकी जमानत हो गई।

 

Leave a Reply