Home झूठ का पर्दाफाश कश्मीर में भारतीय सुरक्षा बलों को खलनायक साबित करने के लिए पाकिस्तान...

कश्मीर में भारतीय सुरक्षा बलों को खलनायक साबित करने के लिए पाकिस्तान के हाथों में खेल रहे हैं कुछ पत्रकार और चैनल

373
SHARE

भारत के कुछ न्यूज चैनल और पत्रकार पाकिस्तानी सेना के हाथ का खिलौना बन गए हैं। कश्मीर में भारतीय सेना, अर्धसैनिक बलों और पुलिस के जवान अपनी जान पर खेलकर आतंकवादियों का सफाया करने में लगे हैं, लेकिन ये चैनल और पत्रकार भारत को ही नीचा दिखाने में लगे हैं। श्रीनगर में आज सुबह आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की टुकड़ी पर घात लगाकर हमला कर दिया। आतंकवादियों की इस गोलीबारी में एक बुजुर्ग नागरिक की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी ढेर हो गए।

लेकिन श्रीनगर में आजतक के पत्रकार अशरफ वानी ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसे पाकिस्तानी सेना के लोगों ने हाथों-हाथ लेकर भारत के खिलाफ इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। दरअसल अशरफ वानी ने आतंकी हमले में मारे गए बुजुर्ग के बेटे का बयान ट्वीट किया और लिखा कि बुजुर्ग के बेटे का कहना है कि सीआरपीएफ ने उसके पिता को कार से उतारकर गोली मार दी।

आजतक के पत्रकार अशरफ वानी के इस ट्वीट को पाकिस्तानी सेना के प्रोपेगंडा सेल ने अपने पक्ष में इस्तेमाल करने और भारतीय सुरक्षा बलों को बदनाम करने के लिए इस्तेमाल करने के स्पष्ट निर्देश दिए और फिर भारत को बदनाम करने का ये खेल शुरू हो गया।

इस पूरे प्रकरण से स्पष्ट हो गया है कि भारतीय मीडिया के कुछ लोग पाकिस्तान और वहां की सेना के हाथ का खिलौना बन चुके हैं। उन्हें भारत की आन-बान से कोई मतलब नहीं है। ट्वीटर पर आजतक के पत्रकार की इस हरकत को लेकर लोगों ने जमकर लानत-मलानत की है।

Leave a Reply