Home समाचार पूर्व सीएम के बेटे की शादी में उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां,...

पूर्व सीएम के बेटे की शादी में उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, होगी कार्रवाई

1396
SHARE

कोरोना महामारी के मद्देनजर देशभर में लॉकडाउन जारी है। कोरोना को लेकर सरकार ने दिशा-निर्देश जारी किए हैं, जिसमें लोगों के इकट्ठा होने के साथ सार्वजनिक जगहों पर मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है, लेकिन इसके बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी के बेटे की शादी में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों के उल्लंघन की बात सामने आ रही है।  

एएनआई ने पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी की शादी का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें मंडप के पास लगी टीवी स्क्रीन पर देखा जा सकता है कि शादी में हिस्सा लेने वाले किसी के चेहरे पर मास्क नहीं है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया है। इसके अलावा, शादी की तस्वीरों में भी देखा जा सकता है कि मास्क पहनने और एक निश्चित दूरी बनाकर रखने के नियमों का भी ख्याल नहीं रखा गया है। एजेंसी का कहना है कि शादी में मौजूद किसी गेस्ट द्वारा वीडियो बनाया गया है। पूर्व सीएम के बेटे की शादी कांग्रेस के पूर्व मंत्री एम कृष्णप्पा की पोती रेवती से हुई है। 

हिन्दुस्तान वेबसाइट के अनुसार कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री अश्वथ नारायण ने कर्नाटक सरकार ने रामनगर के डिप्टी कमिश्नर से रिपोर्ट मंगाई है। उन्होंने कहा कि अगर हमें कार्रवाई करने की आवश्यकता होगी तो मैं पुलिस अधीक्षक से बात करूंगा, अन्यथा यह सिस्टम का पूरा मजाक होगा।

खबर के मुताबिक कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से करीब 30 किलोमीटर दूर रामनगर स्थित फॉर्महाउस में यह शादी समारोह आयोजित हुआ। 

 

Leave a Reply