Home समाचार केजरीवाल का मफलर देख AAP नेता सहित लोग ले रहे मजे, कहा-...

केजरीवाल का मफलर देख AAP नेता सहित लोग ले रहे मजे, कहा- ‘मफलरमैन रिटर्न’

1042
SHARE

आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनका मफलर एक दूसरे का पर्याय बन चुके हैं। मफलर केजरीवाल की एक खास पहचान बन चुका है, क्योंकि ठंड के दिनों में केजरीवाल के मफलर की काफी चर्चा होती है। ‘मफलरमैन’ के नाम से मशहूर केजरीवाल की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जाती हैं। आम लोग ही नहीं, आम आदमी पार्टी के नेता भी हल्के-फुल्के अंदाज में मुख्यमंत्री केजरीवाल की तस्वीर शेयर कर मौज लेते हैं। केजरीवाल की मफलर वाली नई तस्वीर का इंतजार बुधवार को खत्म हो गया। 

आम आदमी पार्टी के दिल्ली की तीमारपुर विधानसभा सीट से विधायक दिलीप पाण्डेय ने ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मफलर और स्वेटर पहने एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि अब आधिकारिक रूप से सर्दी की घोषणा हो चुकी है।

दिलीप पाण्डेय के इस पोस्ट के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रिया देने वाले यूजर्स की होड़ लग गई। कई यूजर्स ने तस्वीर पर मजेदार टिप्पणियां लिखकर खूब मजे लिए। एक यूजर ने केजरीवाल के धांसू फोन पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि ‘एक आम आदमी के पास खास फोन’, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘दिल्ली वालों मफलर निकल चुका है मतलब दिल्ली की असली सर्दी का मज़ा लीजिए।’ 

 

Leave a Reply