Home समाचार जानिये एक बार फिर क्यों ‘पप्पू’ बन गए राहुल गांधी ?

जानिये एक बार फिर क्यों ‘पप्पू’ बन गए राहुल गांधी ?

22655
SHARE

राहुल गांधी आजकल कुछ अधिक मुखर हुए तो सवाल उठने लगे। सवाल ये कि राहुल को अचानक इतना ‘ज्ञान’ कहां से आ गया? आखिर राहुल को इतना कुछ कौन बता रहा है? दरअसल हाल में उनके कुछ ट्वीट्स ध्यान खींचने में जरूर सफल रहे हैं, लेकिन उनके ट्वीट्स को देखकर लोगों को इसमें कुछ गड़बड़झाला लग रहा था, तो कईयों ने उनके लिए ट्वीट करने वालों का नाम पूछ लिया। शायद राहुल को यह बात बुरी लग गई हो! इसके जवाब में उन्होंने रविवार को एक पपी का एक वीडियो एक ट्वीट करते हुए बताया कि उनके लिए कौन ट्वीट करता है। राहुल ने ट्वीट कर लिखा, ”लोग पूछ रहे हैं कि इस शख्स के लिए कौन ट्वीट करता है। मैं साफ-साफ बता रहा हूं.. ये मैं हूं… Pidi, मैं उससे ज्यादा कूल हूं। देखिए मैं क्या कर सकता हूं एक ट्वीट… उप्स ट्रीट से।’ राहुल ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी लगाया हुआ है, जिसमें एक पपी ट्रिक को परफॉर्म कर रहा है।

दरअसल राहुल ने इस ट्वीट के जरिए अपने आलोचकों पर निशाना साधा था, लेकिन उनका दांव उलटा पड़ गया। उनके पूर्व सहयोगी रहे बीजेपी नेता हिमंत बिस्व सरमा ने उनके ट्वीट पर चेकमेट बोल दिया। कांग्रेस उपाध्यक्ष के इस ट्वीट के बाद बीजेपी नेता हिमंत बिस्व सरमा ने रिप्लाई में ट्वीट कर राहुल को जवाब दिया और लिखा, ”सर, मुझसे ज्यादा बेहतर उसे कौन जानता होगा। मुझे अब भी याद है, जब हम आपसे असम के महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करना चाह रहे थे, तब आप उसे बिस्किट खिलाने में व्यस्त थे।”

हेमंत के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उनकी तारीफ की और कहा कि आपने सटीक जवाब दिया है। बहरहाल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने डॉगी के साथ ट्विटर पर विडियो डाला तो यह वायरल हो गया। लोग इस पर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Image result for राहुल पप्पू

https://platform.twitter.com/widgets.js

Leave a Reply