Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 09 मार्च

इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 09 मार्च

148
SHARE

09 मार्च 2015
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मुलाकात की, स्वदेशी Rotavirus वैक्सीन को लांच किया, यूएस हाउस कमेटी फॉरेन अफेयर के हेड Ed Royce ने मुलाकात की। 

09 मार्च 2016
राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर संबोधन।

09 मार्च 2017
स्त्री शक्ति पुरस्कार विजेताओं से मुलाकात की, बजट सत्र शुरू होने से पहले संसद भवन पहले मीडिया कर्मियों को संबोधित किया। 

09 मार्च 2018
त्रिपुरा में भाजपा की पहली बार बनने वाली सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए, नारी शक्ति पुरस्कार विजेताओं से बातचीत की, अंतर्राष्ट्रीय सौर गठबंधन शिखर सम्मेलन के इतर तुवालु के प्रधानमंत्री इनेल सोपोआगा और वानूआतू के प्रधानमंत्री चार्लोट सल्वाई से द्विपक्षीय वार्ता, फ्रांस के राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों का एयर फोर्स स्टेशन पर स्वागत किया।

09 मार्च 2019

नारी शक्ति पुरस्कार प्राप्त करने वाली महिलाओं के साथ बातचीत, उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय पुरातत्व संस्थान में  दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण किया, नोएडा सिटी सेन्टर-नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी सेक्शन मेट्रो को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

 

09 मार्च 2021

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भारत और बांग्लादेश के बीच ‘मैत्री सेतु’ और कई बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास का उद्घाटन किया, श्रीमद्भगवद्गीता की पांडुलिपि के साथ इसके श्लोकों पर 21 विद्वानों के भाष्य जारी किए, जापान के प्रधानमंत्री महामहिम योशिहिदे सुगा के बीच टेलीफोन पर बातचीत।

09 मार्च 2022

कोविड-19 महामारी की स्थिति और टीकाकरण अभियान की स्थिति की समीक्षा के लिए उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की, हंगरी के प्रधानमंत्री महामहिम विक्टर ओरबान से बात की।

 

Leave a Reply