Home समाचार मंच पर सोते नजर आए सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, भाषण...

मंच पर सोते नजर आए सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, भाषण में कहा- किसानों को तबाह कर दिया हमारे नेता अखिलेश यादव जी ने !

583
SHARE

कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच लखीमपुर खीरी हिंसा की आंच पर राजनीतिक रोटियां सेंकने की होड़ लगी है। दोनों पार्टियों के नेता अपने-अपने तरीके से सियासी फायदा उठाने की कोशिश में लगे हैं। इसी बीच किसान नौजवान यात्रा को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल जालौन पहुंचे थे। जहां उनकी दिल की बात जुबां पर चली आई। उन्होंने अपनी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ यह कहते हुए सबको हैरान कर दिया कि हमारे नेता अखिलेश यादव ने किसानों को तबाह कर दिया है। उनका यह बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नरेश उत्तम यहीं नहीं रूके, उन्होंने मंत्री अजय मिश्रा के बेटे को इस्तीफा देने का एक और दिलचस्प बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि दो-दो करोड़ रुपये किसानों के परिवारों को देने की बात कही। एक-एक नौकरी देने की बात कही। इस्तीफा मंत्री अजय मिश्रा के बेटे को इस्तीफा देना चाहिए, लेकिन भाजपा उस पर पर्दा डाल रही है और कांग्रेस मरहम लगा रही है।

नरेश उत्तम की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो मंच पर सोते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, मंच से अन्य नेताओं का भाषण चल रहा था और नरेश उत्तम वहां लगी एक कुर्सी पर बैठे हुए थे। इस दौरान कुर्सी पर बैठे-बैठे नरेश उत्तम की आंख लग गई और वही सो गए। हालांकि, कुछ देर बाद वो जागे और अपना भाषण भी दिया। 

गौरतलब है कि 65 वर्षीय नरेश उत्तम पटेल मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे हैं और सपा के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं। कुर्मी समुदाय से आने वाले नरेश उत्तम को जनवरी 2017 में समाजवादी पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था। वो 2006 से ही विधान परिषद के सदस्य भी हैं। वो 1989 में फतेहपुर के जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र से जनता दल के टिकट पर विधायक बने थे। 

Leave a Reply