Home समाचार अमानतुल्लाह खान की शिकायत पर अश्विनी उपाध्याय समेत 6 गिरफ्तार, ट्विटर पर...

अमानतुल्लाह खान की शिकायत पर अश्विनी उपाध्याय समेत 6 गिरफ्तार, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #IsupportAshwiniUpadhyay

1562
SHARE

भारत छोड़ों आंदोलन की वर्षगांठ पर दिल्ली के जंतर-मंतर पर 8 अगस्त को हुए विरोध प्रदर्शन के मामले में बीजेपी नेता अश्विनी उपाध्याय समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अन्य लोगों में विनोद शर्मा, दीपक सिंह, दीपक, विनीत क्रांति और प्रीत सिंह शामिल हैं। इन लोगों को कथित तौर पर मुस्लिम विरोधी नारे लगाने के आरोप में सोमवार को हिरासत में लिया गया और मंगलवार 10 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी उन वायरल वीडियो को लेकर हुई है जिसमें प्रदर्शनकारी नारे लगा रहे हैं कि हिंदुस्तान में रहना होगा जय श्री राम कहना होगा। इसको लेकर आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली पुलिस को शिकायत की थी।

विरोध प्रदर्शन के दौरान वायरल वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस को भेजे गए पत्र में अश्विनी उपाध्याय ने लिखा था कि सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति उन्मादी भाषण दे रहा है। कुछ लोग मुझे बदनाम करने के लिए मेरा नाम लेकर यह वीडियो ट्विटर फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर शेयर कर रहे हैं जबकि वीडियो में दिख रहे लोगों को न तो मैं जानता हूं, न तो इनमें से किसी से मिला हूं और न तो इन्हें बुलाया गया था। कानून बहुत ही घटिया और कमजोर है इसीलिए प्रसिद्धि पाने के लिए भी कई बार लोग उन्मादी वीडियो जारी करते हैं।

अश्विनी उपाध्याय की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके समर्थन में उतर आए हैं। यूजर्स ट्विटर पर #IsupportAshwiniUpadhyay टॉप ट्रेंड करा रहे हैं। आप भी देखिए…

Leave a Reply