Home समाचार दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर बैठे मासूम किसान ने कहा – मोदी...

दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर बैठे मासूम किसान ने कहा – मोदी को मारूंगा, कत्ल करूंगा

434
SHARE

दिल्ली के बॉर्डर पर जमा किसानों के आंदोलन पर खालिस्तानी आतंकियों और असामाजिक तत्वों का कब्जा हो गया है, जो किसानों के वेश में देश के सबसे लोकप्रिय और निर्वाचित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मारने की धमकी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गाजीपुर बॉर्डर पर एक तथाकथित बुजुर्ग किसान खुलेआम कह रहा है कि मोदी को मारूंगा; कत्ल करूंगा। आप भी सुनिए और फैसला कीजिए कि ये किसानों का आंदोलन है या देश विरोधी ताकतों का, जो दिल्ली को बंधक बनाकर लाखों लोगों की जान को जोखिम डाले हुए है और अपनी बात जबरन मनवाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार दिखाई दे रहे हैं।

देखिए किसानों के प्रदर्शन की सच्चाई-   

इसी तरह एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक सिख किसान बोल रहा है, “मोदी MSP देगा तब भी मरेगा और नहीं देगा तब भी मरेगा….।”

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिनसे किसानों की आड़ में हो रहे इस प्रदर्शन की सच्चाई सामने आ चुकी है। प्रदर्शन में शामिल एक किसान ने कहा था कि अगर हम कनाडा जा के गोरों को ठोक सकते हैं तो ये दिल्ली तो कुछ भी नही हैं हमारे पास… इंदिरा ठोक दी, मोदी की छाती पे….

Leave a Reply