Home समाचार जारी है बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ हल्लाबोल, अब ‘खाली पीली’ के...

जारी है बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ हल्लाबोल, अब ‘खाली पीली’ के टीजर पर डिसलाइक का बना रिकॉर्ड

934
SHARE

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद देशवासियों ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म यानि भाई-भतीजावाद करने वाले मठाधीशों को सबक सिखाने का मन बना लिया है। सड़क-2 मूवी और पठान के ट्रेलर पर डिलसाइक का रिकॉर्ड बनाने के बाद अब खानदानी कलाकारों से सजी एक और फिल्म ‘खाली पीली’ के टीजर को लोगों ने डिसलाइक कर एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है।

‘खाली पीली’ फिल्म का ऑफीशियल टीजर 24 अगस्त को जारी किया गया है। इस फिल्म की हीरोइन अनन्या पाण्डे फिल्म अभिनेता चंकी पाण्डे की बेटी है, जबकि हीरो ईशान खट्टर, अभिनेता शाहिद कपूर के भाई है। यानि दोनों ही फिल्मी परिवारों से ताल्लुक रखते हैं। सुशांत सिंह की मौत के बाद देशभर में इसी नेपोटिज्म का विरोध हो रहा है।

इसलिए चौबीस घंटे में इस फिल्म के टीजर को सिर्फ 65 हजार लोगों ने लाइक किया है, जबकि 6 लाख 32 हजार लोगों ने डिसलाइक किया है। यानिक लाइक करने वालों की तुलना में दस गुना लोगों ने इसे नापसंद कर नेपोटिज्म के खिलाफ अपने इरादों को साफ कर दिया है।

इससे पहले शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म पठान के साथ भी यही हुआ था। 15 अगस्त को जारी किए गए इस फिल्म के ऑफिशियल ट्रेलर को यूट्यूब पर सिर्फ 11 हजार लोगों ने पसंद किया है, जबकि 1 लाख 76 हजार लोगों ने डिसलाइक किया है।

इससे पहले संजय दत्त और आलिया भट्ट की फिल्म सड़क-2 के ट्रेलर का भी यही हश्र हो चुका है। सड़क-2 के ट्रेलर को अभी तक 6.7 करोड़ लोग देख चुके हैं, जिसमें से महज़ 6.89 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है और 1.2 करोड़ लोगों ने डिसलाइक किया है। इस फिल्म के निर्देशक हैं महेश भट्ट और प्रोडूसर हैं मुकेश भट्ट। यानि यह फिल्म भी बॉलीवुड के फिल्मी परिवारों के लोगों से सजी हुई है।


इन आंकड़ों से साफ है कि अब देश के लोगों ने दशकों से बॉलीवुड पर अपने परिवारों का कब्जा जमाने वाले कलाकारों को सबक सिखाने की ठान ली है।

 

 

Leave a Reply