Home समाचार मुस्लिम दंगाइयों ने ISIS स्टाइल में हिंदू लड़के के सिर में ड्रिल...

मुस्लिम दंगाइयों ने ISIS स्टाइल में हिंदू लड़के के सिर में ड्रिल मशीन से किया छेद

5026
SHARE

दिल्ली में सीएए के विरोध के नाम पर मुस्लिम दंगाइयों ने उत्पात मचा रखा है। अल्ला हु अकबर के नारों के साथ उपद्रवी चुन-चुनकर हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं। उपद्रवियों की ओर से हिंसा- आगजनी और तोड़फोड़ किए जाने से उत्तर-पूर्वी दिल्ली के हिंदू दहशत में हैं। सीएए विरोधी दंगाइयों ने मंगलवार को 19 साल के एक लड़के विवेक पर हमला किया और उसके सिर में ड्रिल मशीन से छेद कर दिया। विवेक पर हिंसक भीड़ ने उस समय हमला किया जब वो अपनी दुकान के भीतर था।

सीएनएन-न्यूज़ 18 की रिपोर्टर पायल मेहता के अनुसार, हिंसक भीड़ ने ड्रिल मशीन उसके सिर में घुसा दी। इसके बाद उसकी सर्जरी जीटीबी अस्पताल में हुई।

पिता को पीट-पीटकर मार डाला, बेटा घायल
इसी तरह दिल्ली के ब्रह्मपुरी इलाके में मुस्लिम उपद्रवियों ने गली नंबर एक में रहने वाले विनोद कुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। विनोद कुमार अपने बेटे विनीत के साथ करीब रात 10 बजे घर लौट रहे थे। उसी समय घर से कुछ ही दूरी पर मुस्लिम दंगाइयों ने उन्हें घेर लिया। विनोद इससे पहले कुछ समझ पाते भीड़ ने उन्हें लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। भीड़ ने उनके बेटे को भी लहूलुहान कर दिया। नवभारत टाइम्स के अनुसार अस्पताल ले जाते वक्त विनोद ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

दूध लेने गए राहुल को उपद्रवियों ने मार डाला
मुस्लिम दंगाइयों ने इसके पहले सोमवार को शिव विहार पुलिया के पास बाबू नगर में रहने वाले राहुल सोलंकी की गोली मारकर हत्या कर दी। राहुल सोमवार शाम करीब 6 बजे वह दूध लेने के लिए निकला तभी उपद्रवियों ने राहुल को गोली मार दी। गोली लगते ही वह गिर गया। दैनिक जागरण के अनुसार परिजन तुरंत घायल राहुल को लेकर निजी अस्पताल में पहुंचे जहां गंभीर हालत को देखते हुए भर्ती नहीं किया गया। उसके बाद तुरंत परिजन राहुल को लेकर लोनी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दंगाइयों ने की बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या
एक दिन पहले ही सीएए विरोध प्रदर्शन के नाम पर दिल्ली में ब्रह्मपुरी मैन रोड के गली नंबर-1 में अल्ला-हु- अकबर के नारों के साथ कुछ नमाजियों ने बजरंग दल के कार्यकर्ता के घर पर पथराव करके विनोद की नृशंस हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उपद्रवी अल्ला-हु- अकबर का नारा लगाते हुए उनकी लाश को घसीट कर कुछ दूर तक ले गए। उपद्रवियों की ओर से हिंसा- आगजनी और तोड़फोड़ किए जाने से इस इलाके के भी हिंदू दहशत में हैं। 

देखिए वीडियो-

 

 

 

 

 

 

हिंसक प्रदर्शन के दौरान मुस्लिम दंगाइयों ने चुन-चुन कर हिंदूओं के घरों को निशाना बनाया।

इससे पहले ही शाहरूख नाम के उपद्रवी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह पुलिस के सामने पिस्तौल ताने हुए है फायरिंग कर रहा है।

 

Leave a Reply