Home पोल खोल किसानों ने नहीं कांग्रेसियों ने रोका पीएम मोदी का काफिला, पुलिसकर्मी रूट...

किसानों ने नहीं कांग्रेसियों ने रोका पीएम मोदी का काफिला, पुलिसकर्मी रूट क्लियर कराने में नहीं, चाय पीने में मस्त थे

665
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में सेंध की परतें उघड़ने लगी हैं। पंजाब पुलिस पीएम मे रास्ते में जिन्हें किसान प्रदर्शनकारी बता रही थी, असल में वे कांग्रेसी ही थे। पीएम मोदी के रूट को क्लियर कराने के बजाए पंजाब पुलिसकर्मी इस रूट पर एकत्रित हुए कांग्रेसियों के साथ ही आराम से चाय की चुस्कियां ले रहे थे। पीएम मोदी की हत्या की साजिश के अब कांग्रेसी शर्मनाक ट्वीट करने में लगे हैं। बड़ा सवाल यह भी है कि पीएम के सिक्योरिटी ब्रीच पर कांग्रेस अब जश्न क्यों मना रही है?

पंजाब पुलिस रूट क्लियर करने के बजाए ‘कांग्रेसियों’ से मिली हुई थी
पीएम मोदी बुधवार को पंजाब के दौरे पर थे। खराब रोशनी और बारिश के चलते पीएम सड़क मार्ग से निकले। राष्ट्रीय शहीद स्मारक से करीब 30 किमी पहले पीएम मोदी का काफिला जब फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो उन्हें बताया गया कि आगे किसान प्रदर्शनकारियों ने रास्ता रोक रखा था। हकीकत में किसानों के नाम पर वहां कांग्रेसी जमा थे। विकास भदौरिया ने इसका ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि के इस रुट पर तैनात पंजाब पुलिसकर्मी प्यारेआना गांव में कथित प्रदर्शनकारियों के साथ चाय पीते नज़र आ रहे हैं। देख कर लगता नहीं है कि पंजाब पुलिस यहां पीएम का रूट निर्बाध बनाने में दिलचस्पी ले रही है, क्या ऐसे होती है प्रधानमंत्री के रुट की सुरक्षा ?

पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध लगने का जश्न क्यों मना रहे कांग्रेसी
पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली सुरक्षा कारणों से रद्द कर दी गई। कांग्रेस नेता पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध लगने का जश्न मना रहे हैं। यूथ कांग्रेस अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने प्रधानमंत्री से सवाल किया, “मोदीजी हाउज द जोश।” इसके बाद यूथ कांग्रेस ने भी इसी तर्ज पर बयानबाजी की। ट्वीट किया, “यह कर्मों का फल है।” कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, “आपा मत खोइए। जरा शराफत से याद करिए कि प्रधानमंत्री की रैली के लिए 10 हजार सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए। SPG और दूसरी एजेंसियों के साथ मिलकर सभी व्यव्सथाएं की गईं थीं।

लापरवाही पूरी तरह नाक़ाबिले बर्दाश्त, इसमें जवाबदेही तय की जाएगी : अमित शाह
इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में ‘जवाबदेही तय की जाएगी.’ ऐसी ‘लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जा सकती है.’ गृह मंत्री अमित शाह ने शाम को ट्वीट करके बताया, “पंजाब में आज सुरक्षा में सेंध को लेकर गृह मंत्रालय ने विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. ” उन्होंने आगे लिखा, “प्रधानमंत्री के दौरे की सुरक्षा प्रक्रिया में ऐसी लापरवाही पूरी तरह नाक़ाबिले बर्दाश्त है और इसमें जवाबदेही तय की जाएगी.”

कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने से पीएम के कार्यक्रम में नहीं गया
पीएम की सुरक्षा में चूक पर पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने सफाई देते हुए कहा कि ‘पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक नहीं हुई है। पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई दी। चन्नी ने कहा, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में था, इसलिए पीएम के कार्यक्रम में नहीं गया। हमने उनसे (पीएमओ) खराब मौसम की स्थिति और विरोध के कारण यात्रा रद्द करने के लिए कहा था। बड़ा सवाल यह भी है कि सीएम के मुताबिक वे कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने के कारण पीएम के कार्यक्रम में नहीं गए, फिर वे संवाददाताओं की भीड़ में कैसे शामिल हुए?

Leave a Reply