Home समाचार कांग्रेस नेता आसिफ खान की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, सब इंस्पेक्टर को...

कांग्रेस नेता आसिफ खान की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, सब इंस्पेक्टर को कहा- तुझ जैसे कितने पुलिस वाले को सीधे कर दिए

429
SHARE

दिल्ली कांग्रेस के एक नेता आसिफ मोहम्मद खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में ओखला से पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर के साथ बदतमीजी करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि आसिफ खान सब इंस्पेक्टर को गाली देते हुए कहता है कि तुझ जैसे कितने पुलिस वाले को सीधे कर दिए। असल में आसिफ मोहम्मद खान की बेटी अरीबा खान निगम पार्षद का चुनाव लड़ रही हैं। तैयब मस्जिद इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान आसिफ खान लाउड हैगर (लाउडस्पीकर) के साथ जनसभा कर रहे थे। उनके समर्थक जोर से नारे लगा रहे थे। इस पर जब पुलिस ने सभा के बारे में उनसे चुनाव आयोग की अनुमति मांगी तो गुस्से में आसिफ खान अनाप-शनाप बोलने लगा। आसिफ ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए सब इंस्पेक्टर से कहा कि चला जा नहीं तो बहुत मारूंगा। इस दौरान आसिफ खान के समर्थक पुलिसकर्मी के साथ धक्का-मुक्की करते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाने लगे।
देखिए वीडियो-

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इससे कांग्रेस की किरकिरी हो रही है। लोग आसिफ खान के बहाने कांग्रेस पर तंज कस रहे हैं।

कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान खुद दो बार निगम पार्षद और दो बार विधायक रह चुके हैं। उनका विवादों से काफी पुराना नाता रहा है। अब इस मामले में केस दर्ज होने के बाद आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply