Home समाचार लॉकडाउन पर कांग्रेस का बेतुका बयान, राहुल गांधी को पड़ी फटकार

लॉकडाउन पर कांग्रेस का बेतुका बयान, राहुल गांधी को पड़ी फटकार

1335
SHARE

देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 24 मार्च रात 12 बजे से तीन हफ्तों के देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपने घरों से बाहर निकलने की अपील की। वहीं ऐसी आपातकालीन स्थिति में भी कांग्रेस अपनी बेतुकी बयानबाजी से बाज नहीं आ रही है।

असंवेदनशीन बयानों से बाज नहीं आ रहे राहुल गांधी

इससे पहले राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर मोदी सरकार के फैसलों पर सवाल कड़े करते हुए ट्वीट किया ता कि मैं दुखी महसूस कर रहा हूं, क्योंकि यह पूरी तरह से परिहार्य था। हमारे पास तैयारी का समय था। हमें इस खतरे को अधिक गंभीरता से लेना चाहिए था और बहुत बेहतर तरीके से तैयार किया गया था। जिस पर रिचा अनिरुद्ध ने ट्वीट कर राहुल को ऐसे समय में ऐसे मुद्दों की राजनीति ना करने का 

नोटबंदी से कर डाली लॉकडाउन की तुलना

पीएम मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा की तो वहीं कांग्रेस ने इस पर अपनी बेतुकी बयानबाजी शुरू कर दी। कांग्रेस ने इस लॉकडाउन की तुलना नोटबंदी से कर डाली। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता संजय झा ने इस लॉडाउन की तुलना नोटबंदी से करते हुए एक ट्वीट में लिका कि ये मोदी सरकार की नोटबंदी पार्ट-2 है। संजय झा ने ट्वीट कर कहा कि यह नोटबंदी पार्ट-2 है, पीएम मोदी को देखकर लग रहा था कि वह नियंत्रण से बाहर हैं।

कांग्रेस का बेतुका बयान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी उम्मीदें थीं। सरकार की तैयारियों का स्तर क्या है? आर्थिक प्रोत्साहन पैकेज के बारे में सवाल किया और पूछा कि गरीबों, भिखारियों का क्या होगा? पीएम मोदी ने इन महत्वपूर्ण सवालों और उनके बारे में सोचने के बजाए उन लोगों को भयभीत कर असहाय छोड़ दिया है।

 

 

Leave a Reply