Home समाचार एंकर रुबिका लियाकत ने AAP नेता संजय सिंह को लगायी जमकर लताड़,...

एंकर रुबिका लियाकत ने AAP नेता संजय सिंह को लगायी जमकर लताड़, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए खूब मजे

1453
SHARE

शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह और एबीपी न्यूज की एंकर रुबिका लियाकत के बीच जमकर बहस हुई। तीन कृषि कानूनों पर चर्चा के दौरान रुबिका लियाकत ने संजय सिंह से पूछा कि दिल्ली सरकार ने कृषि बिल को नोटिफाई क्यों किया था? इस सवाल से तिलमिलाये संजय सिंह एंकर पर चिल्लाने लगे। उन्होंने कहा कि क्या वह (रुबिका) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पैरवी करने के लिए शो में बैठी हैं?

बहस के दौरान संजय सिंह ने कहा कि अडानी को सात मई को हरियाणा में 100 एकड़ जमीन दी जाती है और पांच जून को ऑर्डिनेंस आ जाता है, तो किसकी खुशहाली के लिए बिल था? इसके बाद संजय सिंह लगातार सवाल दागने लगे, जिस पर रुबिका बोलीं- फिर आपने नोटिफाई क्यों किया? इस सवाल पर संजय सिंह ने कोई सीधा जवाब नहीं दिया।

इसी बीच रुबिका ने संजय सिंह को एक ट्वीट दिखाया जो कि खुद आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से हुआ है। उसमें लिखा है ‘प्राइवेट इन्वेस्टमेंट कृषि के लिए बहुत ही लाभदायक है।’ यह देख संजय सिंह बुरी तरह से बौखला गए और गोदी मीडिया गोदी मीडिया चिल्लाने लगे। लाइव टीवी पर अपनी पोल खुलते देखते हुए संजय सिंह के पास कोई रास्ता नहीं बचा था।अब उन्होंने चिल्लाना शुरू कर कि दिया आप (रुबिका) मोदी समर्थक हो और आपका चैनल बेनकाब हो चुका है।

एबीपी न्यूज पर रुबिका और संजय सिंह की भिड़ंत की सोशल मीडिया में भी खूब चर्चा हो रही है। ट्विटर पर रुबिका लियाकत को बहुत ही ज्यादा सपोर्ट मिल रहा है। ट्विटर यूजर्स ने उनके नाम का ट्रेंड चलाया। हम आपको कुछ ट्विट्स दिखाते हैं, जिसमें लोगों ने संजय सिंह के खिलाफ जमकर मजे लिए हैं।

Leave a Reply