Home समाचार मिदनापुर रैली में ममता बनर्जी पर जमकर बरसे अमित शाह, बीजेपी में...

मिदनापुर रैली में ममता बनर्जी पर जमकर बरसे अमित शाह, बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी सहित एक सांसद और 9 विधायक

967
SHARE

पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मियां बढ़ गई हैं। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिन के दौरे पर कोलकाता पहुंचे। बंगाल में सियासी उठापटक के बीच अमित शाह का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। शनिवार को मिदनापुर रैली में इसकी स्पष्ट झलक भी देखने को मिली,जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जोरदार झटका देते हुए उनके करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी सहित एक सांसद और 9 विधायक बीजेपी में शामिल हुए। 

शुभेंदु को आधिकारिक तौर पर बीजेपी में शामिल करवाने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी में जो लोग आज आ रहे हैं वो मां माटी मानुष के नारे के साथ निकले थें, लेकिन ममता दीदी की सरकार ने मां माटी मानुष के नारे को टोलबाजी, तुष्टीकरण और भतीजावाद में परिवर्तित कर दिया।

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि ममता दीदी कहती हैं कि बीजेपी दूसरे लोगों को ले जाती है। मैं उन्हें कांग्रेस में अपने दिनों की याद दिलाना चाहता हूं। जब बंगाल के लोग बंगाल की स्थिति को बदलने के लिए बीजेपी के साथ आ रहे हैं, तो वह चिंतित क्यों है? उन्होंने कहा कि शुभेंदु भाई के नेतृत्व में कांग्रेस, तृणमूल, सीपीएम सभी पार्टी से अच्छे लोग आज मोदी जी के नेतृत्व में काम करने के लिए बीजेपी से जुड़े हैं। इनमें एक सांसद और 9 विधायक भी शामिल है। अमित शाह ने कहा कि अभी तो शुरुआत हुई है, जब चुनाव आएगा तो ममता दीदी आप अकेली रह जाएंगी।

अमित शाह ने जनता से कहा कि आपने तीन दशक कांग्रेस को, 27 साल कम्युनिस्टों को और 10 साल ममता दीदी को दिए। बीजेपी को 5 साल का समय दीजिए, हम बंगाल को ‘सोनार बांग्ला’ बनाएंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी टीएमसी के लोग कहते थे कि बीजेपी का खाता भी नहीं खुलेगा, लेकिन बीजेपी ने 18 सीटें जीतीं, जब विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे तो बीजेपी 200 से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाएगी।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले के वाहनों पर हुए हमले का जिक्र करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि हम डर जाएंगे क्या? हमारे 300 से ज्यादा कार्यकर्ता मारे गए हैं। ममता दीदी आप जितनी हिंसा करोगी, बीजेपी के कार्यकर्ता उतने जोर से आपका सामना करेंगे। कितने लोगों को मारेंगी, पूरा बंगाल आपके खिलाफ खड़ा हो गया है। बंगाल में सभी समस्याओं का समाधान केवल बीजेपी कर सकती है।

वहीं बीजेपी में शामिल होते ही शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर हमला बोला। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी में लोकतंत्र नहीं बचा है वो आत्म सम्मान के लिए बीजेपी में आए हैं। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल की हालत बहुत खराब है। अगर यहां की हालत सुधारनी है तो यहां की बागडोर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में सौंपनी पड़ेगी।

Leave a Reply