Home समाचार हिंदुओं को बदनाम करने वाली महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क-2’ के खिलाफ...

हिंदुओं को बदनाम करने वाली महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क-2’ के खिलाफ ट्विटर पर #UninstallHotstar अभियान

792
SHARE

नेपोटिज्म के नायक महेश भट्ट की नई फिल्म सड़क-2 हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। बताया जा रहा है कि साधु-संतों और हिंदुओं को बदनाम करने के लिए इस फिल्म में महेश भट्ट ने एक साधु- बाबा के बुरा कैरेक्टर को दिखाने की कोशिश की है। ‘मुंबई मिरर’ के अनुसार इस फिल्म में आलिया भट्ट एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही है, जो एक फेक बाबा के काले साम्राज्य को दुनिया के सामने लाती है। महेश भट्ट बॉलीवुड की आम फिल्मों की तरह हिंदुओं, साधु-संतों और पंडितों को धोखेबाज और बलात्कारी दिखाकर बदनाम करने की कोशिश को आगे बढ़ा रहे हैं। बॉलीवुड फिल्मों में आमतौर पर हिंदुओं को कंजूस, धोखेबाज और बलात्कारी के रूप में दिखाया जाता है, जबकि मुस्लिमों को ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ दिखाया जाता है।

इसको लेकर सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर #UninstallHotstar अभियान चल रहा है।

ये वही महेश भट्ट हैं जिनके बारे में सुशांत सिंह राजपूत मामले में नेपोटिज्म को लेकर कई खुलासे हुए हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चकवर्ती ने आत्महत्या प्रकरण से पहले 8 से 13 जून के बीच महेश भट्ट से फोन पर कई बार बात की थी।
नेपोटिज्म का हाल यह है कि इस फिल्म से उनकी दोनों बेटिंयां पूजा भट्ट और आलिया भट्ट जुड़ी हुई है। फिल्म के एक प्रोड्यूसर उनके भाई मुकेश भट्ट हैं। महेश भट्ट खुद इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त के साथ सिद्धार्थ रॉय कपूर के भाई आदित्य रॉय कपूर फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं।

Leave a Reply