Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 26 जनवरी

इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 26 जनवरी

344
SHARE

26 जनवरी 2015

देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी, अमर जवान ज्योति पर वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी, मुख्य अतिथि अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ राजपथ पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए, भारत-संयुक्त राज्य अमेरिका CEO Forum पर संबोधन।

26 जनवरी 2016

67वें गणतंत्र दिवस पर देशवासियों को की शुभकामानाएं दीं, अमर जवान ज्योति पर वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी, गणतंत्र दिवस के मौके पर फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रेंकोइस होलैंड के साथ राजपथ पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए।

26 जनवरी 2017

68वें गणतंत्र दिवस पर देशवासियों को की शुभकामानाएं दीं, अमर जवान ज्योति पर वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी, मुख्य अतिथि UAE के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायेद अल नाहयान के साथ राजपथ पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए।

26 जनवरी 2018

69वें गणतंत्र दिवस पर देशवासियों को की शुभकामानाएं दीं, अमर जवान ज्योति पर वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी, आसियान देशों के 10 मुख्य अतिथियों के साथ राजपथ पर आयोजित भव्य कार्यक्रम में शामिल हुए, गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। 

26 जनवरी 2019

70वें गणतंत्र दिवस पर देशवासियों को की शुभकामानाएं दीं, अमर जवान ज्योति पर वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी, गणतंत्र दिवस के मुख्य अतिथि दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति सिरिल रामाफोसा के साथ राजपथ पर आयोजित कार्यक्रम में शाामिल हुए, गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। 

26 जनवरी 2020

71वें गणतंत्र दिवस पर देशवासियों को की शुभकामानाएं दीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। ब्राजील के राष्ट्रपति के साथ जायर बोलसोनारो के साथ राजपथ पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए, देशवासियों के साथ की ‘मन की बात’, ब्राजिल के प्रेसिडेेंट के साथ राष्ट्रपति भवन में ‘एट होम’ कार्यक्रम में भाग लिया। 

Leave a Reply