Home समाचार प्रधानमंत्री मोदी की पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी, 27 साल से जारी...

प्रधानमंत्री मोदी की पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी, 27 साल से जारी है सिलसिला

461
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय नेता है। वे देश के लोगों के दिल में बसते हैं। देश के आमलोग प्रधानमंत्री मोदी से खुद का जुड़ाव महसूस करते हैं और हिंदुस्तान की जनता उनसे बेशुमार प्रेम करती है। ये लोगों का प्रधानमंत्री मोदी के प्रति अगाध प्रेम ही है कि पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख पिछले 27 साल से हर साल प्रधानमंत्री मोदी को राखी भेजती या बांधती आ रही हैं। इस बार भी इस पाकिस्तानी बहन ने उन्हें राखी भेजी है। राखी के साथ ही कमर शेख ने एक पत्र भी लिखा है। इस पत्र में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की है।

कमर मोहसिन शेख ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए ये राखी उन्होंने खुद बनाई है। राखी भेजने के साथ ही ये भी कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि प्रधानमंत्री मोदी इस बार मुझे दिल्ली बुलाएंगे।

कमर मौहशीन शेख मूल रूप से पाकिस्तान की है और शादी के बाद वह भारत आ गई थीं। वह तब से ही भारत में ही हैं और अहमदाबाद में रहती है। कमर मोहसिन शेख के पति एक पेंटर हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की मुंहबोली बहन कमर का कहना है कि वह शुरू से ही उनके लिए दुआ करती थी कि वह सीएम बने, जब सीएम बने तो उसके बाद दुआ करती थी कि वह पीएम बने और अब जब वो पीएम बन गए हैं दुआ है कि उन्हें नोबेल पुरस्कार मिले। मोहसिन हर बार यही दुआ की है कि उनके भाई को और कामयाबी मिले। इस साल उन्होंने साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। साल 2024 में होने वाले आम चुनाव के लिए शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि वो एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। वो इसके हकदार भी हैं क्योंकि उनके पास वो सभी क्षमताएं हैं और मैं चाहती हूं कि वो हर बार प्रधानमंत्री बनें।

Leave a Reply