Home समाचार रामनाथ कोविंद के आवास पहुंचकर पीएम मोदी ने दी बधाई

रामनाथ कोविंद के आवास पहुंचकर पीएम मोदी ने दी बधाई

2902
SHARE

राष्ट्रपति चुनाव के लिए हुए मतदान में एनडीए उम्‍मीदवार रामनाथ कोविंद देश के 14वें राष्ट्रपति चुन लिए गए। उनकी जीत पर देशभर से बधाईयों का तांता लगा हुआ है। रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति चुनाव जीतने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई दी। 

रामनाथ कोविंद को पीएम ने भेंट की पुस्तक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोविंद को बधाई देने उनके आवास 10 अकबर रोड पर पहुंचे। मुलाकात के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अनंत कुमार भी मौजूद थे। पीएम मोदी ने कोविंद को बधाई दी और उन्हें फूल समेत एक किताब भी भेंट की।

पीएम मोदी ने ट्वीट की 20 साल पुरानी तस्वीर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामनाथ कोविंद से मुलाकात करने से पहले राष्ट्रपति चुनाव की जीत पर ट्वीट कर बधाई दी। अपने संदेश के साथ पीएम ने रामनाथ कोविंद के साथ खींची गई 20 साल पुरानी और एक हाल ही की फोटो पोस्ट की । इस दोनों फोटो में पीएम कोविंद के साथ बाईं ओर खड़े दिखाई दे रहे हैं।

व्यापक समर्थन से खुश हुए पीएम मोदी
पीएम ने आगे कहा कि रामनाथ कोविंद को सांसदों और विभिन्न राज्यों के बीच से मिले व्यापक समर्थन से बहुत खुश हुआ। मैं चुनावी कॉलेज के सदस्यों का धन्यवाद करता हूं।

सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी और अमित शाह ने दी बधाई
राष्ट्रपति चुने गए रामनाथ कोविंद को बधाई देने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज उनके आवास पर पहुंचीं। अमित शाह ने बधाई देते हुए कहा कि जब कोविंद जी राष्ट्रपति का पदभार संभालेंगे तो करोड़ों पिछड़े और गरीबों को अपना प्रतिनिधि सबसे बड़े संवैधानिक पद पर दिखाई देगा। जबकि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी आवास पर पहुंचकर बधाई दी। 

राष्ट्रपति चुने गए रामनाथ कोविंद को बधाई देने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज उनके आवास पर पहुंचीं।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति चुनाव में जीतने की बधाई दी।

Leave a Reply