Home केजरीवाल विशेष AAP में ये क्या चल रहा है! क्या केजरीवाल सिसोदिया को गिरफ्तार...

AAP में ये क्या चल रहा है! क्या केजरीवाल सिसोदिया को गिरफ्तार करवाना चाहते हैं और सिसोदिया उसकी हत्या?

207
SHARE

दिल्ली के विवादास्पद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की राजनीति शुरू से ‘इस्तेमाल करो और फेंको’ की रही है। केजरीवाल ने समय-समय पर कई संगठनों और व्यक्तियों का सीढ़ियों की तरह इस्तेमाल किया और आगे बढ़ते गए। इस दौरान अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा पूरी करने के लिए वे एक तानाशाह की तरह हर किसी को किनारे लगाते गए। इस यात्रा में अन्ना हजारे, अरुणा रॉय, शांति भूषण, प्रशांत भूषण, योगेन्द्र यादव, प्रोफेसर आनंद कुमार, कुमार विश्वास, किरण बेदी, शाजिया इल्मी, मेधा पाटकर, जस्टिस संतोष हेगड़े, एडमिरल रामदास, कैप्टन गोपीनाथ सहित जिस किसी ने भी उनकी सोच का विरोध किया, उसे दूध में पड़ी मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया। इसमें अब अगला नंबर कहीं मनीष सिसोदिया का तो नहीं है? क्योंकि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के गिरफ्तार होने की भविष्यवाणी सीएम केजरीवाल कई बार कर चुके हैं।
दिल्ली के उपराज्यपाल के शराब नीति की सीबीआई जांच की सिफारिश सिफारिश किए जाने के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि “एलजी ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई केस भेजा है सीबीआई को। बहुत जल्दी सीबीआई मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने वाली है। मैंने तो आपको 3-4 महीने पहले ही बता दिया था। इनके लोगों ने मुझे बताया था कि सिसोदिया को गिरफ्तार करने वाले हैं। मैंने कई पीसी, असेंबली में बताया था।”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसके पहले 2 जून, 2022 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि मनीष सिसोदिया भी गिरफ्तार हो सकते हैं। दैनिक जागरण के अनुसार मनी लांड्रिंग केस में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि अगले कुछ दिनों में उपमुख्यमंत्री और शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया की भी गिरफ्तारी हो सकती है। 

ऐसे में खुद को फंसता देख क्या सिसोदिया केजरीवाल की हत्या करना चाहते हैं? ये सवाल इसलिए भी उठ रहे हैं कि मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के दूसरे नेता कई बार केजरीवाल की हत्या की बात कर चुके हैं। ऐसे में बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवालजी की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित हूं, क्योंकि लगातार भ्रष्टाचार, टिकिट बिक्री व जेल में बलात्कारी से दोस्ती व मसाज प्रकरण को लेकर AAP कार्यकर्ता व जनता ग़ुस्से में हैं। इनके एमएलए पिटे भी हैं। इसलिए दिल्ली के सीएम के साथ ऐसा ना हो.. सजा न्यायालय ही दे।

इसपर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर आरोप लगाया कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है।

लेकिन मनोज तिवारी ने मनीष सिसोदिया के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि मैंने केवल केजरीवाल की सेफ्टी और सिक्योरिटी को लेकर कहा था। आप में जिस तरह से चीजें हो रही हैं, वह बहुत ही चिंताजनक हैं।

ये पहली बार नहीं है। मनीष सिसोदिया अपने पार्टी संयोजक केजरीवाल की हत्या के बारे में पहले भी दावा कर चुके हैं।

इतना ही नहीं आम आदमी पार्टी और सिसोदिया के करीबी नेता भी केजरीवाल की हत्या को लेकर ट्वीट कर चुके हैं।

ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स भी संदेह जाहिर करते हुए कह कहे हैं कि मनीष सिसोदिया केजरीवाल जी की हत्या करवाना चाहता है इसलिए हर दूसरे महीने बीजेपी का नाम ले लेता है ताकि उस पे शक ना जाए। आप भी देखिए लोग क्या-क्या कह रहे हैं-

Leave a Reply