Home पोल खोल पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंडों का आतंक, बीजेपी सांसद जयंत रॉय...

पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंडों का आतंक, बीजेपी सांसद जयंत रॉय पर जानलेवा हमला

537
SHARE

पश्चिम बंगाल में सत्ता हासिल करने के बाद भी टीएमसी के गुंडों का आतंक जारी है। विरोधियों का निशाने बनाने का सिलसिला जारी है। अब पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में भाजपा सांसद डॉ. जयन्त कुमार रॉय पर हमला हुआ है। उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घटना के समय वे भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलकर लौट रह थे।

बीजेपी सांसद डॉ. जयन्त कुमार रॉय पर जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज में शुक्रवार शाम 5 बजे हमला हुआ। उन्होंने इस हमले का आरोप टीएमसी पर लगाया है। जयन्त रॉय के मुताबिक, “करीब 5 बजे TMC के गुंडों ने मुझ पर हमला किया। उन्होंने मुझ पर बांस और डंडे से हमला किया। मेरे हाथ में और सर में चोट लगी है। मेरे साथ अन्य कार्यकर्ताओं पर भी हमला हुआ है। पश्चिम बंगाल में कोई कानून-व्यवस्था नहीं बची है।” बताया गया है कि भाजपा सांसद के सिर और पेट में चोट है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

हालांकि टीएमसी ने बीजेपी सांसद के आरोपों को बेबुनियाद बताया है और इसे बीजेपी की गुटबाजी का नतीजा कहा है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि टीएमसी के हमले में सांसद की गाड़ी के शीशे पूरी तरह से चकनाचूर हो गए हैं और गाड़ी में अंदर घायल पड़े हुए हैं।

लोग टीएमसी की इस हरकत को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर पर निशाना साध रहे हैं।-

Leave a Reply