Home समाचार बंगाल हिंसा: वोटिंग से पहले ममता की धमकी को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने...

बंगाल हिंसा: वोटिंग से पहले ममता की धमकी को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने चुनाव जीतते ही किया पूरा, देखिए वीडियो-

542
SHARE

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 29 मार्च को नंदीग्राम की जनसभा में बीजेपी नेताओं को खुलेआम धमकी देते हुए कहा था कि चुनाव के बाद केंद्र सरकार के भेजे गए सुरक्षाकर्मी तो वापस चले जाएंगे लेकिन हमारी सरकार बनी तो हम इनको देख लेंगे और तब बीजेपी के लोग कहेंगे कि यहां कुछ और दिनों तक केंद्रीय सुरक्षा बलों को रहने दो। ताकि वो हमें बचा सकें। जी न्यूज की खबर के अनुसार ममता बनर्जी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को धमकाते हुए कहा था कि मैं इंच इंच की खबर रखती हूं। सेंट्रल पुलिस को जाने दो। यहां हम ही रहेंगे।

ममता बनर्जी का नंदीग्राम को वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ममता कहती हैं, “जो अन्याय के खिलाफ एक्शन नहीं लेता, वो समझेगा… हम देख लेंगे। आने वाले दिनों में तो हम ही रहेंगे तो देख लेंगे। वोट के बाद तो सब चले जाएंगे फिर तो हम ही रहेंगे। तब वे कहेंगे कुछ और दिन सेंट्रल फोर्स को रख दीजिए… और कुछ दिन सेंट्रल फोर्स को रख दीजिए फिर? अब ज्यादा दिन बाकी नहीं है।” देखिए वीडियो-

अब बंगाल हिंसा के समय इस वीडियो के एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल होने पर यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या वोटिंग से पहले ममता बनर्जी की धमकी को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने चुनाव जीतते ही पूरा कर दिया?

Leave a Reply