Home पोल खोल केजरीवाल से बड़ा झूठा इंसान नहीं देखा- सुभाष चंद्रा

केजरीवाल से बड़ा झूठा इंसान नहीं देखा- सुभाष चंद्रा

1099
SHARE

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर अब तक का सबसे करारा हमला हुआ है। जी ग्रुप के प्रमुख डॉ सुभाष चंद्रा ने कहा है कि मैंने अपनी 66 साल की जिंदगी में अरविंद केजरीवाल से बड़ा झूठा इंसान नहीं देखा। उन्होंने साफ कहा है कि अपने जीवन में जितने लोगों को देखा है, उसमें सबसे बड़ा झूठा अरविंद केजरीवाल है।

उन्होंने कहा कि लोगों को आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर कतई भरोसा नहीं करना चाहिए।

डॉ सुभाष चंद्रा ने इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल और आप नेता मनीष सिसोदिया के बारे में भी कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा है कि मनीष सिसोदिया पहले उनके जी न्यूज में रिपोर्टर का काम करते थे। मनीष से संपर्क में आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने डॉ चंद्रा से मुलाकात की और मनीष के साथ मिलकर पूर्ण स्वराज अभियान शुरू करने की बात की।

जी ग्रुप प्रमुख का यह भी कहना है कि उन्होंने कई साल तक इन लोगों की मदद की। हालांकि सिसोदिया को खुद पर भरोसा नहीं था कि वह कामयाब हो सकेगा और यह कहकर गया था कि अभी तो मैं जा रहा हूं, कामयाब नहीं हुआ तो आपके पास वापस आऊंगा। आखिरकार सिसोदिया 2013 में जाकर अपना फाइनल सेटेलमेंट करने के लिए उनके पास गया।

आप संयोजक को अभियान के लिए हर तरह से मदद करने वाले डॉ सुभाष चंद्रा का केजरीवाल से इतना दिल टूट चुका है कि अब उनको कहना पड़ा कि मेरी उम्र 66 साल हो चुकी है, और मैं आपसे कह सकता हूँ की मैंने अपनी 66 साल की जिंदगी में अरविंद केजरीवाल जैसा झूठा इंसान नहीं देखा। डॉ चंद्रा ने यह भी कहा कि केजरीवाल ने अभी तक अपना असली रंग नहीं दिखाया है, यह इंसान अभी और गिरेगा।

LEAVE A REPLY