Home समाचार गुजरात के भावनगर में सड़क पर भिड़ीं कांग्रेस की दो महिला नेता,...

गुजरात के भावनगर में सड़क पर भिड़ीं कांग्रेस की दो महिला नेता, जमकर हुई मारपीट, वायरल हुई तस्वीर

379
SHARE

गुजरात के भावनगर में कांग्रेस की रैली के दौरान दो महिला नेता आपस में भिड़ गईं। देखते-देखते रैली युद्ध के मैदान में तब्दिल हो गई। दोनों महिला नेताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ जमकर अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया। कांग्रेस की पूर्व मेयर और वर्तमान महिला अध्यक्ष के बीच बुधवार (18 अगस्त, 2021) को हुई जबरदस्त मारपीट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल, कंसारा विध्वंस को लेकर कांग्रेस द्वारा निगम का घेराव किया जा रहा था। इसी दौरान शहर की महिला कांग्रेस प्रमुख नीताबेन राठौड़ और पूर्व मेयर पारुलबेन त्रिवेदी के बीच तू-तू मैं-मैं से शुरू हुई बहसबाजी मारपीट में बदल गई। दोनों महिला नेताओं ने एक-दूसरे का गला पकड़ लिया। फिर थप्पड़बाजी हुई। हाथापाई के दौरान पूर्व मेयर पारुलबेन त्रिवेदी की आंख में चोट लग गई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूर्व मेयर ने मारपीट को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। 

कहा जा रहा है कि पार्टी में दबदबे को लेकर दोनों महिला नेताओं के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। हालांकि कांग्रेस नेता भरतभाई बुढेलिया ने दोनों महिला नेताओं को अलग कर स्थिति को शांत कराया। इस मामले में कांग्रेस के बड़े नेता बयान देने से बच रहे हैं। लेकिन इस घटना के कारण सोशल मीडिया पर कांग्रेस की खूब किरकिरी हो रही है।

Leave a Reply