Home समाचार कांग्रेस शासन में अपराधी बेलगाम, राजस्थान में राम मंदिर के लिए चंदा...

कांग्रेस शासन में अपराधी बेलगाम, राजस्थान में राम मंदिर के लिए चंदा अभियान रोकने की कोशिश,आरएसएस के जिला संघचालक पर जानलेवा हमला

677
SHARE

राजस्थान के कांग्रेस शासन में कानून-व्यवस्था की स्थिति काफी खराब हो चुकी है। अपराधियों के हौसले इतने बढ़ चुके हैं कि वे सरेआम जानलेवा हमला करने से डरते नहीं है। कोटा जिले के रामगंजमंडी कस्बे में मंगलवार रात उस समय तनाव पैदा हो गया, जब आरएसएस के जिला संघचालक दीपक शाह को 3 बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। शाह के दोनों पैरों में गोलियां लगी हैं। फिलहाल उनका कोटा के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही लोगों का आक्रोश भड़क गया। रामगंजमंडी कस्बे में बड़ी संख्या में व्यापारी और आरएसएस के कार्यकर्ता थाने के बाहर जमा हो गए। भीड़ ने थाने पर प्रदर्शन करते हुए घेराव किया, जिससे तनाव पैदा हो गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए कोटा जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी पुलिस बल के साथ पहुंचकर हालात को बिगड़ने से रोका।

घटना के विरोध में रामगंजमंडी कस्बा व्यापारियों ने बुधवार को कस्बे को बंद रखने की घोषणा की। रात तक आक्रोशित लोगों को कोटा जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी समझाने की कोशिश करते रहे। आक्रोशित व्यापारियों और आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन से बदमाशों को तत्काल गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

अपराधियों ने इस घटना का अंजाम उस समय दिया, जब दीपक शाह कस्बे के शाहजी चौराहे पर मौजूद थे। मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाशों ने दीपक शाह पर बंदूक से फायर किया। फायर की गई गोलियां दीपक शाह के दोनों पैरों पर लगी। स्थानीय लोगों ने दो हमलावरों को पकड़ लिया, जिन्हें  बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं मुख्य आरोपी आशु पाया मौके से फरार हो गया। 

कहा जा रहा है कि दीपक शाह अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा करने में लगे थे। पिछले दिनों उनको निधि समर्पण अभियान रोकने की चेतावनी दी गई थी। चंदा अभियान न रोकने पर अपराधियों ने रामगंजमंडी इलाके में दीपक शाह को गोली मार दी। फिलहाल इस घटना में पुलिस ने 3 लोगों को भी हिरासत में लिया है। 

 

 

Leave a Reply