Home समाचार काशी में बच्चों ने प्रधानमंत्री मोदी को महिषासुर मर्दिनी और शिव तांडव...

काशी में बच्चों ने प्रधानमंत्री मोदी को महिषासुर मर्दिनी और शिव तांडव स्तोत्र के साथ सुनाई संस्कृत में कविता, देखिए वीडियो-

465
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज, 7 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 1800 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी के एलटी कॉलेज में अक्षय पात्र मिड-डे मील किचेन के साथ अंतर्राष्ट्रीय सहयोग और सम्मेलन केन्द्र- रुद्राक्ष में अखिल भारतीय शिक्षा समागम का भी उद्घाटन किया।

अक्षय पात्र मिड-डे मील किचेन का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने स्कूली बच्चों से मुलाकात की। प्रधानमंत्री एक शिक्षक की तरह बच्चों से मिल रहे थे और बच्चें उन्हें यस सर कह कर संबोधित कर रहे थे। बच्चे काफी जल्दी ही उनसे प्यार और स्नेह के साथ घुलमिल गए।

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने स्कूली बच्चों से बातचीत भी की। इन 20 बच्चों की प्रस्तुति को देखकर प्रधानमंत्री मोदी काफी खुश हुए। प्रधानमंत्री ने उन्हें आशीर्वाद भी दिया।

बच्चों ने प्रधानमंत्री मोदी को संस्कृत में कविता के साथ महिषासुर मर्दिनी गीत भी सुनाई। एक बच्चे ने शिव तांडव स्तोत्र का पाठ भी किया। एक छात्र ने उन्हें ढोल बजाकर भी दिखाया। कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने अपने प्रदर्शन से सभी का मन मोह लिया।

देखिए वीडियो-

Leave a Reply