Home पोल खोल बंगाल में बदले की राजनीति पर उतरीं ममता ने पार की सारी...

बंगाल में बदले की राजनीति पर उतरीं ममता ने पार की सारी हदें, शुभेंदु और उनके भाई पर राहत सामग्री चोरी के आरोप में FIR

1159
SHARE

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही टीएमसी और ममता बनर्जी की बदले की राजनीति जारी है। पहले टीएमसी के गुंडों ने भाजपा समर्थकों के खिलाफ हिंसा का आंजाम दिया। अब चुन-चुन कर भाजपा नेताओं के खिलाफ बदले की कार्रवाई की जा रही है। ताजा खबर यह है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र से हराने वाले भाजपा नेता शुभेन्दु अधिकारी और उनके भाई सोमेंदु अधिकारी के खिलाफ कांठी में एफआईआर दर्ज कराई है। इन दोने पर नगर पालिका से राहत सामग्री की चोरी का आरोप लगाया गया है।

बताया गया है कि कांठी नगरपालिका प्रशासन ने शुभेन्दु और उनके भाई सोमेंदु के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में बताया गया है कि 29 मई को दोपहर में शुभेन्दु और उनके भाई के कहने पर नगर पालिका कार्यालय का ताला जबरदस्ती खोला गया और यहां से सरकारी तिरपाल को ले जाया गया, जिसकी कीमत लगभग 1 लाख रुपये है। शिकायत में सेंट्रल आर्म्ड फोर्स की सहायता लेने की बात भी कही गई है।

शुभेन्दु और उनके भाई पर हुई एफआईआर पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह भाजपा के खिलाफ साजिश है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी लोकतंत्र में बिल्कुल भी भरोसा नहीं करती और उनकी मंशा विपक्ष को समाप्त कर देने की है।

भाजपा दफ्तर के बाहर मिले 51 क्रूड बम
भाजपा के खिलाफ टीएमसी के लोगों की बदले की कार्रवाई थमने का नाम नहीं ले रही है। 5 जून को कोलकाता में भाजपा कार्यालय के बाहर 51 क्रूड बम मिले थे। ये सारे बम एक फल की बोरी में रखे हुए थे। इन बमों के जरिए कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी थी। लेकिन सेना की खुफिया जानकारी के बाद रात में पुलिस ने भाजपा कार्यालय के बाहर रखे इन क्रूड बमों को बरामद किया था।

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की बदले की राजनीति पर लोगों ने बंगाल सरकार को आड़े हाथ लिया है।-

Leave a Reply