Home समाचार केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने कुत्तों से की उत्तराखंड...

केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने कुत्तों से की उत्तराखंड के लोगों की तुलना, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

2348
SHARE

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी नेता का एक बेहद आपत्तिजनक बयान सामने आया है। अरविंद केजरीवाल की पार्टी उत्तराखंड में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है, लेकिन राज्य के लोगों के प्रति पार्टी नेताओं का कितना सम्मान है ये आप आम आदमी पार्टी की उत्तराखंड प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया के बयान से देख सकते हैं। उमा सिसोदिया ने उत्तराखंड के लोगों की तुलना सड़क के कुत्तों से की है। एक चर्चा के दौरान कहा कि ‘आपने देखा होगा कि खाने-पीने की दुकानें होती हैं उनके सामने कुछ कुत्ते खड़े होते हैं। लोग उन कुत्तों को लतियाते हैं, जिसके कारण वे कुछ दूर चले जाते हैं। उसके बाद लोग एक रोटी फेंकते हैं। कुत्ते फिर पास आने शुरू हो जाते हैं। आज उत्तराखंड की जनता के भी लगभग वही हालात हो चुके हैं।’

देखिए वीडियो-

आम आदमी पार्टी की नेता इसके पहले उत्तराखंड के मूल निवासियों के बारे में भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि यह सुनकर दुख होता है कि 20 साल से उत्तराखंड को लूटा जा रहा है। उत्तराखंड को लूटा किसने? वही रावत, नेगी, तोमर, चौहान जो पहाड़ी सरनेम वाले लोग हैं। इसके बाद हम मैदानी और पहाड़ी की बात करते हैं।

देखिए वीडियो-

आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता उमा सिसोदिया के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। लोग आम आदमी पार्टी की थू-थू कर रहे हैं।

Leave a Reply