Home समाचार दिल्ली दंगों की साजिश 17 फरवरी को अमरावती में रची गई!!! एक...

दिल्ली दंगों की साजिश 17 फरवरी को अमरावती में रची गई!!! एक वीडियो से हुआ खुलासा

1099
SHARE

क्या सीएए विरोधियों ने दिल्ली हिंसा की साजिश पहले ही रच ली थी? क्या अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान अंतर्राष्ट्रीय बिरादरी में देश में बदनाम करने के लिए यह साजिश रची गई थी? बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद का एक वीडियो जारी करते हुए दावा किया है कि हिंसा से पहले लोगों को भड़काने का काम किया गया। दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता बग्गा ने ट्वीट किया है कि जिहादी ताकतों द्वारा ये साजिश पहले ही रच दी गई थी कि जिस दिन डोनाल्ड ट्रंप भारत मे आएंगे उस दिन टुकड़े-टुकड़े गैंग सड़को पर उतरेगा और देश को बदनाम करने की कोशिश करेगा । 17 फरबरी का उमर खालिद का ये भाषण उसी का सबूत है।

इस वीडियो में उमर खालिद कह रहा है कि हम वादा करते हैं कि 24 फरवरी को जब डोनाल्ड ट्रंप भारत आएंगे तो हम ये बताएंगे कि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री और हिंदुस्तान की सरकार हिंदुस्तान को बांटने का काम कर रही है। महात्मा गांधी के उसूलों की धज्जियां उड़ा रही है। ये बताएंगे कि हिंदुस्तान की आवाम, हिंदुस्तान के हुक्मरानों के साथ लड़ रही है और अगर यहां के हुक्मरान देश को बांटना चाहती है तो यहां की आवाम देश को जोड़ने के लिए तैयार है। हम तमाम लोग सड़कों पर उतरकर आएंगे।

देखिए वीडियो-

 

महाराष्ट्र के अमरावती में दिया गया यह भाषण राष्ट्रपति ट्रंप के भारत दौरे से ठीक पहले 17 फरवरी का है। ट्रंप के आने के बाद उत्तर-पूर्वी दिल्ली में दंगे भड़क गए थे।

Leave a Reply