Home समाचार केजरीवाल ने आपको भी ठगा है तो अभी ऑनलाइन मंगवाएं माफी

केजरीवाल ने आपको भी ठगा है तो अभी ऑनलाइन मंगवाएं माफी

168
SHARE

अरविंद केजरीवाल इस समय अपनी गलतियों को लेकर पश्चाताप के मूड में हैं। हालांकि खुद उनकी आम आदमी पार्टी भले ही उन्हें माफ करने के मूड में नहीं हो, लेकिन जिस तरीके मजीठिया के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों से अरविंद केजरीवाल ने माफी मांगी है, ऐसा लगता है कि लोगों में उनके खिलाफ काफी गुस्सा है।

दरअसल अरविंद केजरीवाल को लेकर एक वेबसाइट सामने आया है। इसमें अगर आप अपना नाम डालेंगे तो आपके नाम से एक माफीनामा सामने आएगा। वेबसाइट को देखकर साफ लग रहा है कि ये किसी की शरारत हो सकती है। हास्य व्यंग्य के लिए ये वेबसाइट शुरू की गई है।

लेकिन जिस तरीके से लोग अपना नाम डालकर इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, इससे कम से कम जन आक्रोश का अंदाजा लगाया जा सकता है। इससे साफ पता चलता है कि ईमानदार राजनीति के नाम पर अपनी दुकान चलाने वाले केजरीवाल ने आम लोगों के साथ सिर्फ और सिर्फ धोखा किया है। त्वरित फायदे के लिए वे किसी के खिलाफ भी कीचड़ उछालने से नहीं चूकते और जब मामला उल्टा पड़ता है तो माफी की नौटंकी शुरू कर देते हैं। अगर आपके साथ भी केजरीवाल ने धोखा किया है तो आप इस वेबसाइट http://kejriwalapology.xyz/ पर जाकर केजरीवाल से माफी मंगवा सकते हैं। 

LEAVE A REPLY