Home पोल खोल जब एक यूजर ने ट्वीट कर कहा- केजरीवाल भाई तू दिल्ली को...

जब एक यूजर ने ट्वीट कर कहा- केजरीवाल भाई तू दिल्ली को पानी दे दे, राशन तो लाइन में लग कर भी ले लेंगे

529
SHARE

दिल्ली में घर-घर राशन को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं और अपनी विफलता का दोष केंद्र पर मढ़ने में लगे हैं। बुधवार को उन्होंने फिर ट्वीट कर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की और घर-घर राशन योजना के लेकर ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “केंद्र की चिट्ठी आयी है। बेहद पीड़ा हुई। इस क़िस्म के कारण देकर हर घर राशन योजना ख़ारिज कर दी- राशन गाड़ी ट्रैफ़िक में फँस गयी या ख़राब हो गयी तो तीसरी मंज़िल तक राशन कैसे जाएगा (21वीं सदी का भारत चाँद पर पहुँच गया, आप तीसरी मंज़िल पर अटक गए) संकरी गली में कैसे जाएगा।”

इसके साथ ही सीएम केजरीवाल ने एक और ट्वीट किया और मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “हर वक्त हर किसी से झगड़ा सही नहीं- ट्विटर, लक्श्द्वीप, ममता दीदी, महाराष्ट्र, झारखंड, दिल्ली सरकार, किसानों, व्यापारियों, पश्चिम बंगाल के चीफ़ सेक्रेटेरी तक से झगड़ा इतना झगड़ा, हर वक्त राजनीति से देश आगे कैसे बढ़ेगा? घर घर राशन योजना राष्ट्रहित में है। इस पर झगड़ा मत कीजिए”

सीएम केजरीवाल के इस ट्वीट के जवाब में नरेंद्र पटेल नाम के एक ट्वीटर यूजर ने ट्वीट किया- केजरीवाल भाई तू दिल्ली को पानी दे दे, राशन तो लाइन मे लग कर भी ले लेंग।

ट्वीटर पर कई अन्य लोगों ने भी सीएम केजरीवाल के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है और उनकी करतूतों को याद दिलाया है।

Leave a Reply