Home समाचार सोनिया-राहुल विज्ञापन: अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की बात करने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने...

सोनिया-राहुल विज्ञापन: अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की बात करने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने की एड कंपनी के दफ्तर में तोड़फोड़

998
SHARE

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम पर प्रोपेगैंडा पक्षकारों का बचाव करने वाली कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुंबई में एक विज्ञापन कंपनी के दफ्तर में तोड़फोड़ की। एड कंपनी ने स्टोरिया फूड्स का एक विज्ञापन बनाया है जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी जैसे व्यक्ति को दिखाया गया है। विज्ञापन में सोनिया गांधी जैसी दिखने वाली एक महिला स्टोरिआ फूड्स का एक उत्पाद पीती हुई दिख रही हैं। ड्रिंक्स खत्म होने के साथ ही उनका बेटा सामने आता है और बोलता है- खत्म। इसके बाद आगे कहता है कि मैं ऐसी मशीन बनाऊंगा, यहां से घास डालोगे और यहां से दूध निकलेगा। फिर वह महिला अपना माथा पकड़ लेती हैं।

इसे हाल ही में राहुल के उस बयान से जोड़ के देखा जा रहा है जिसमें उन्होंने कहा था ऐसी मशीन लगाउंगा, जिसमें इस साइड से आलू घुसेगा उस साइड से सोना निकलेगा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। अब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के तोड़फोड़ के बाद इस एड का विज्ञापन भी वायरल हो सकता है।

देखिए वीडियो-

एड कंपनी तोड़फोड़ का मामला सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आप भी देखिए…

Leave a Reply