Home चुनावी हलचल राहुल गांधी के खत्म हुए 4500 रुपये, कुर्ता सिलवाने 100 रुपये का...

राहुल गांधी के खत्म हुए 4500 रुपये, कुर्ता सिलवाने 100 रुपये का डीडी भेजा

894
SHARE
ऋषिकेश में जनसभा में फटा कुर्ता दिखाते राहुल गांधी

देश में कई दशकों तक राज करने वाले परिवार और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के फटे कुर्ते को देखकर दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक शख्स को दया आ गई है। मुकेश कुमार मित्तल नाम के शख्स ने राहुल गांधी को बकायदा 100 रुपये डीडी बनाकर भेजा है। मुकेश ने चिट्ठी लिखकर अपील की है कि राहुल गांधी इस पैसे से अपना फटा कुर्ता सिलवा लें। जब हमने इस मामले में मुकेश से बात की, तो उन्होंने खुद इस डीडी को भेजने की पुष्टि की। साथ ही कहा कि, “राहुल गांधी ने हाल ही में नोटबंदी के बाद 4500 रुपये बदलवाए थे। इसके बाद वो यूरोप घूुमने गए थे, ऐसे में हो सकता है कि उनका पैसा खत्म हो गया हो। इसलिए वो अपने फटे कुर्ते सिलवा नहीं पाए हों, इसलिए मैंने उन्हें 100 रुपये का डीडी भेजा है।”

आइये आपको बताते हैं ड्राफ्ट भेजने वाले मुकेश ने राहुल गांधी को क्या चिट्ठी लिखी है,  “16 जनवरी को ऋषिकेश की जनसभा में देश के इतने बड़े लीडर द्वारा अपना फटा कुर्ता दिखानें की सादगी पर मुझे गर्व के साथ काफी दुख हुआ। मैं कुर्ता सिलवाने के लिए 100 रुपये भेज रहा हूं। आशा करता हूं आप मेरी इस छोटी सी भेट को स्वीकार करते हुए अपना कुर्ता जरूर सिलवा लेंगे”।

गौरतलब है कि जिस तरीके से रैली में राहुल गांधी ने मोदी पर हमला करने के बहाने अपने फटे कुर्ते दिखाए थे। इसे लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। आम लोगों का ये मानना है कि राहुल गांधी मोदी का नहीं बल्कि गरीबों का मजाक उड़ा रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दूं कि राहुल गांधी ने चुनाव आयोग के सामने 2014 में जो हलफनामा दायर किया था, उसके मुताबिक उनकी सालाना आमदनी करीब 1 करोड़ रुपये है, जबकि उनके पास खुद की करोड़ों की संपत्ति है।

LEAVE A REPLY