Home नरेंद्र मोदी विशेष सिर्फ झूठे ही नहीं असंवेदनशील भी हैं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

सिर्फ झूठे ही नहीं असंवेदनशील भी हैं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

203
SHARE

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजनीतिक मर्यादा को ताक पर रख दिया है। ऐसा इसलिए क्यों कि अब वे किसी बीमार व्यक्ति से मिलने का बहाना बनाते और फिर मनगढ़ंत कहानी बनाकर अपने राजनीतिक फायदे के लिए झूठ बोलते हैं। हाल ही में राहुल गांधी ने गोवा में पूर्व रक्षा मंत्री और वहां के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के दौरान राहुल गांधी ने कैंसर से पीड़ित पर्रिकर के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की और अपनी मां सोनिया गांधी की संवेदना भी उन तक पहुंचाई। यहां तक तो ठीक था, लेकिन इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि इस मुलाकात के दौरान पर्रिकर ने उन्हें बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए जो नई राफेल डील की है उससे उनका कोई लेना-देना नहीं है।

जब कि ये सरासर झूठ है। मुख्यमंत्री पर्रिकर के ओएसडी ने साफ कहा है कि राहुल गांधी से मुलाकात के वक्त राफेल को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई थी। उन्होंने कैंसर से जूझ रहे व्यक्ति के बारे में झूठी बातें बनाने के लिए राहुल की निंदा भी की है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी राहुल गांधी कह चुके हैं कि राफेल डील के जुड़ी फाइलें पर्रिकर के घर पर रखी हुई हैं। इतना ही नहीं राफेल की कीमत और इसके सौदे को लेकर भी राहुल गांधी झूठ बोलते रहे हैं। इस पूरे वाकये से स्पष्ट हो गया है कि राहुल गांधी बेहद की असंवेदनशील व्यक्ति है और किसी बीमार व्यक्ति से मिलकर उसके बारे में झूठ फैलाने जैसा घृणित कार्य करने से भी नहीं चूकते हैं।

LEAVE A REPLY