Home समाचार प्रधानमंत्री मोदी ने स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए मांगे सुझाव, कहा- लाल...

प्रधानमंत्री मोदी ने स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए मांगे सुझाव, कहा- लाल किले की प्राचीर से गूंजेंगे आपके विचार

512
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने स्वतंत्रता दिवस के भाषण के लिए लोगों से उनके विचार और सुझाव मांगे हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय ने मायगॉव की पोस्ट को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि लाल किले की प्राचीरों से आपके विचार और सुझाव गुंजायमान होंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 15 अगस्त के भाषण में शामिल करने के लिये आपके क्या विचार और सुझाव हैं? अपने विचारों-सुझावों को मायगॉव इंडिया पर साझा करें।

प्रधानमंत्री मोदी मन की बात की तरह ही 15 अगस्त भाषण के लिए आम लोगों से विचार और सुझाव आमंत्रित करते हैं और उसे भाषण में शामिल भी करते हैं। हर साल 15 अगस्त को प्रधानमंत्री लाल किले की प्राचीर से संबोधन में सरकार के कार्यक्रमों और नीतियों को बताते हैं। पिछले कुछ वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी ने भाषण के लिए आम लोगों से सीधे विचार और सुझाव आमंत्रित किए हैं। इसी तरह इस वर्ष भी उन्होंने देश के नागरिकों को न्यू इंडिया के लिए अपना योगदान देने के लिए आमंत्रित किया है। तो अब आपके पास अपने विचारों को बताने, अपने सुझावों को शब्द देने का बेहतरीन अवसर है। प्रधानमंत्री मोदी 15 अगस्त को अपने भाषण में आपसे मिले कुछ विचारों को शामिल करेंगे।

मायगॉव के जरिए अपना विचार शेयर करने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करें-

मायगॉव

आप नरेन्द्र मोदी डॉट इन पर भी अपने विचार शेयर कर सकते हैं। इसके लिए लिंक को क्लिक कर कमेंट सेक्शन में अपना इनपुट शेयर करें। प्रधानमंत्री अपने संबोधन में उनमें से कुछ का उल्लेख कर सकते हैं।

नरेन्द्र मोदी डॉट इन

सुझाव-विचार साझा करने की आखिरी तिथि है 14 अगस्त, 2021

Leave a Reply