Home समाचार इमरान खान की इंटरनेशनल बेइज्जती: पाकिस्तानी सांसद ने कहा- आज जहाज रोका,...

इमरान खान की इंटरनेशनल बेइज्जती: पाकिस्तानी सांसद ने कहा- आज जहाज रोका, कल पीएम को ही रोक लेंगे, वीडियो देखिए

443
SHARE

मलेशिया ने कर्ज चुकाने में फेल रहने पर पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का विमान जब्त कर लिया। इतना ही नहीं मलेशिया ने कराची से क्‍वालालंपुर एयरपोर्ट पहुंचे विमान में बैठे यात्री और चालक दल के लोगों को बेइज्‍जत करके उतार भी द‍िया। इससे दुनियाभर में पाकिस्तान की किरकिरी हो रही है।

मलेशिया को अपना दोस्त बताने वाला पाकिस्तान विमान जब्त होने के बाद किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रह गया है। पाकिस्‍तान इंटरनेशनल एयरलाइन्‍स ने ट्वीट कर इस बेइज्जती की जानकारी पाकिस्तान के लोगों को देते हुए लिखा था कि पीआईए के एक विमान को मलेशिया में एक स्थानीय अदालत के आदेश पर जब्त कर लिया गया है, जोकि एक पक्षीय निर्णय पीआईए और ब्रिटेन की अदालत में लंबित एक अन्य पक्ष के बीच कानूनी विवाद से संबंधित है।

इसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की इंटरनेशनल बेइज्जती हो रही है। देशभर में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां तक कि संसद में भी यही मुद्दा छाया हुआ है। पाकिस्तानी सांसद इमरान खान पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। सांसद गफूर हैदरी ने संसद में इमरान खान पर जोरदार हमला बोला।

पाकिस्तानी सांसद ने संसद में इमरान खान हमला बोलते हुए पर कहा, “आज मलेशिया ने हमारा जहाज रोक लिया… कर्जों की वजह से, कल अगर किसी एयरपोर्ट पर कर्जों के बदले प्राइम मिनिस्टर को रोक लिया गया तो क्या होगा! और रोकेंगे, जब आप कर्ज वापस नहीं करेंगे तो आपको रोकेंगे। ये कितनी रुसवाई और शर्मिंदगी की बात है। कहते हैं कि हम मुल्क को तरक्की के रास्ते पर ले गए हैं। कर्जे लेते हो तो वापस नहीं देते हो। मलेशिया, जो हमारा दोस्त मुल्क है, एक इस्लामी मुल्क है, वो अगर मजबूर होकर हमारा जहाज रोकता है तो मुझे यकीन है कि कल वो आपके प्राइम मिनिस्टर को भी रोक लेंगे। इस तरह की बेहुदा हुकूमत है ये। आपमें जरा भी संजीदगी होती तो कर्ज चुका देते। इस पर पूरे कौम को सोचने की जरूरत है। इन्हें (इमरान खान) जरा घर भेज दें, ये हुकूमत करने के लायक नहीं हैं। हुकूमत इस तरह नहीं चलती।”

देखिए वीडियो-

 

 

Leave a Reply