Home समाचार पंजाब में केजरीवाल के विधायक घुम्मन की दबंगई, चौलांग टोल प्लाजा का...

पंजाब में केजरीवाल के विधायक घुम्मन की दबंगई, चौलांग टोल प्लाजा का वीआइपी लेन न खोलने पर गनमैन से तुड़वाया बैरिकेड

357
SHARE

पंजाब में आम आदमी से खास बने अरविंद केजरीवाल के विधायक नियम और कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। अपने नेता के नक्शेकदम पर चलते हुए पूरी तरह अराजकता पर उतर आए हैं। होशियारपुर के दसूहा के आम आदमी पार्टी के विधायक कर्मवीर घुम्मन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ एक टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी करते हुए नजर आ रहे हैं। विधायक ने टोल प्लाजा पर अपनी विधायकी का रौब दिखाते हुए जमकर तांडव किया। केजरीवाल ने पंजाब में जिस बदलाव की बात की थी वो अब वायरल हो रहे CCTV में दिखाई दे रही है।

वायरल हो रहे इस CCTV फुटेज में विधायक एक टोल नाके के बैरियर पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। उनके पीछे पंजाब पुलिस के 2 सुरक्षाकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं पुलिस के जवान भी विधायक के काम में हाथ बंटाते दिख रहे हैं जो लोगों से उस लेन से बिना टोल जाने को कह रहे जिसमें वो खुद हैं। इस दौरान बैरियर गिराने पर एक सुरक्षाकर्मी टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ उलझता भी दिखाई दिया।

टोल प्लाजा कर्मियों की केवल इतनी ही गलती थी कि वे विधायक की गाड़ी गुजरने पर वीआइपी लाइन नहीं खुलवा सके। इससे विधायक के काफिले को कुछ समय टोल प्लाजा पर रुकना पड़ गया। इसी से नाराज होकर विधायक के इशारे पर उनके गनमैन ने टोल प्लाजा का लगा बूम तोड़ दिया और करीब छह मिनट तक वाहन बिना टोल दिए निकालने शुरू कर दिए। इस दौरान हो-हल्ला होने पर टोल प्लाजा के मैनेजर मुबारक अली व हरविंदर पाल सिंह सोनू ने मौके पर पहुंच कर विधायक को शांत किया। इसके बाद विधायक अपने काफिले के साथ रवाना हो गए।

गौरतलब है कि शनिवार शाम (06 अगस्त, 2022) को विधायक अपने काफिले के साथ जालंधर से दसूहा लौट रहे थे। जब वह चौलांग टोल प्लाजा पर पहुंचे तो व्यस्तता के चलते टोल के कर्मचारी वीआइपी रास्ते वाला बैरिकेड कुछ समय तक उठा नहीं पाए। इसके चलते विधायक नाराज हो गए। टोल प्लाजा के मैनेजर मुबारक अली व हरविंदर पाल सोनू ने बताया कि विधायक कुछ सेकेंड में बैरिकेड न उठाने पर भड़क गए। बैरिकेड खुलने के बाद भी विधायक ने धक्केशाही की। हमने इस संबंध में हाइवे अथारिटी को भी जानकारी दे दी है। अगली कार्रवाई हाइवे अथारिटी द्वारा की जाएगी।

 

Leave a Reply