Home समाचार अजित पवार ने दीनदयाल उपाध्याय को दी श्रद्धांजलि, लेकिन ‘बड़ों’ के कहने...

अजित पवार ने दीनदयाल उपाध्याय को दी श्रद्धांजलि, लेकिन ‘बड़ों’ के कहने पर हटा दिया ट्वीट

222
SHARE

भारतीय जनसंघ के विचारक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित बीजेपी के अन्य नेताओं ने श्रद्धांजलि दी। लेकिन हैरान करने वाली खबर महाराष्ट्र से आयी। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी, लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट को जल्द हटा दिया।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता अजित पवार ने ट्वीट किया, ”जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि।” हालांकि, बाद में उन्होंने यह ट्वीट हटा दिया। ट्वीट हटाने के बारे में पूछे जाने पर पवार ने कहा, ”गुजर चुके लोगों के बारे में हम अच्छी बात करते हैं और इसी वजह से मैंने ट्वीट किया था। लेकिन राजनीति में हमें अपने वरिष्ठों को सुनना पड़ता है।” हालांकि, एनसीपी नेता ने इस बारे में विस्तार से नहीं बताया। 

बता दें कि पिछले साल नवंबर में महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार के गठन के पहले कुछ समय तक अजित पवार ने बीजेपी से हाथ मिला लिया था। लेकिन कुछ ही दिन वे बीजेपी के साथ रह पाए। एनसीपी प्रमुख शरद पवार के दबाव में उन्होंने बीजेपी का साथ छोड़कर फिर से एनसीपी का दामन थाम लिया और महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार में उप मुख्यमंत्री बनाये गए।

Leave a Reply