Home समाचार ओखी तूफान से प्रभावित क्षेत्रों में प्रधानमंत्री मोदी का दौरा

ओखी तूफान से प्रभावित क्षेत्रों में प्रधानमंत्री मोदी का दौरा

279
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चक्रवाती तूफान ओखी से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के लिए सोमवार देर रात कर्नाटक के मैंगलोर पहुंचे। मैंगलोर से पीएम मोदी लक्षद्वीप के लिए आज रवाना होंगे। इससे पहले मैंगलोर पहुंचने पर प्रधानमंत्री मोदी का वहां के लोगों द्वारा जबदस्तल स्वारगत किया गया। जैसे ही पीएम मोदी मैंगलोर पहुंचे पूरा माहौल ‘मोदी, मोदी’ के नारों से गूंज उठा। मोदी इस दौरान लक्षद्वीप, तमिलनाडु और केरल समेत अन्य दक्षिणी राज्यों का दौरा करेंगे। पिछले दिनों चक्रवाती तूफान ने इन क्षेत्रों में काफी तबाही मचाई थी। पीएम मोदी इस दौरान क्षेत्र के अधिकारियों, जन प्रतिनिधियों और कुछ लोगों के साथ मुलाकात भी करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दक्षिण भारत में आए ओखी तूफान में लापता 600 से ज्यादा मछुआरों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। वहीं केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधिकारी ने बताया कि लापता मछुआरों में 433 तमिलनाडु और 186 केरल के थे।

मंगलवार को पीएम मोदी चक्रवाती तूफान ‘ओखी’ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे। इस बीच वह लक्षद्वीप, तमिलनाडु और केरल समेत अन्य दक्षिणी राज्यों का दौरा करेंगे। यह जानकारी पीएम मोदी ने ट्वीट कर भी दी है। आप भी पढ़िए-

LEAVE A REPLY