Home चुनावी हलचल मिशन 2019 के लिए कांग्रेस के सबसे बड़े षड्यंत्र का पर्दाफाश

मिशन 2019 के लिए कांग्रेस के सबसे बड़े षड्यंत्र का पर्दाफाश

268
SHARE

कांग्रेस पार्टी सत्ता के लिए इतनी बैचेन है कि सत्ता पाने के लिए इन दिनों षड्यंत्र करने में लगी है। सत्ता भूख को मिटाने के लिए कांग्रेस पार्टी हर तरह के अनैतिक काम को न केवल तैयार है बल्कि बकायदा इसके लिए ट्रेनिंग कोर्स चला रही है। यह सबकुछ हो रहा है कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में। 

कांग्रेस का यह षड्यंत्र अब दुनिया के सामने आ गई है। सामाजिक, राजनीतिक और व्यवहारिक हर तरीके से यह षड्यंत्र अनैतिक है। सोशल मीडिया का यह वीडियो कांग्रेस के विभाजनकारी और मक्कारी से भरे चेहरे को उजागर कर दिया है। यह षड्यंत्र राहुल गांधी की चहेती और सोशल मीडिया संभालने वाली नेत्री राम्या के नेतृत्व में रचा जा रहा है। एक वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से देश के सामने आया है जो चीख-चीखकर देशभक्ति का राग अलापने वाली कांग्रेस के विभाजनकारी और विभत्स चेहरे सामने लेकर आया है। इंटरनेट की दुनिया और डिजिटल के इस युग में इस षड्यंत्र का प्रभाव इतना बड़ा है कि उसकी कल्पना करना मुश्किल है।

वीडियो में सोशल मीडिया पर फर्जी एकाउंट कैसे बनाया जाता है, कैसे फर्जी पोस्ट डालते हैं, कैसे लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हुए कांग्रेस के पक्ष में हवा बनानी है। उसके लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को ट्रेंनिंग दी जा रही है। ट्रेनिंग के दौरान एक कांग्रेसी युवक का जमीर जागा और उसने कहा कि ये गलत है। सोशल मीडिया हेड ने अलग तरीके से समझाने का प्रयास करती नजर आ रही हैं।

LEAVE A REPLY