Home समाचार फिर सामने आया आप का झूठ, देखिए वीडियो

फिर सामने आया आप का झूठ, देखिए वीडियो

269
SHARE

आम आदमी पार्टी का एक और झूठ सामने आया है। अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा हमला मामले में पार्टी ने अंकित भारद्वाज को भारतीय जनता युवा मोर्चो (BJYM) का सदस्य बता दिया। अंकित भारद्वाज की बीजेपी नेताओं के साथ तस्वीर भी दिखा दी। लेकिन बाद में सच सामने आने पर पार्टी की काफी किरकिरी हुई। 

दिल्ली के विवादास्पद मुख्यमंत्री ने इसे री-ट्वीट भी कर दिया।

सुनिए आप नेता संजय सिंह का इस बारे में क्या कहना था-

असल में कपिल मिश्रा पर हमला करने वाला अंकित भारद्वाज आप कार्यकर्ता है और पुलिस उसे गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को बदनाम करने के लिए एक दूसरे अंकित भारद्वाज पर आरोप लगाने की कोशिश की। दूसरे वाले अंकित भारद्वाज BJYM से जुड़े हुए हैं। आप ने इस अंकित भारद्वाज की फेसबुक प्रोफाइल और तस्वीरें लोगों के सामने सबूत के तौर पर पेश की। लेकिन अंकित ने तुंरत मीडिया के सामने आकर आम आदमी पार्टी की पोल खोल दी।

अंकित ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि, ‘नमस्कार दोस्तों, जब मैं घर पर बैठा हुआ था तो अचानक मुझे मालूम हुआ कि एक अंकित भारद्वाज ने नाम के व्यक्ति ने कपिल मिश्रा को थप्पड़ मार दिया। और कुछ आप नेताओं ने बिना सच्चाई जाने मुझ पर आरोप लगाए । इसलिए मैं यहां साफ कर देना चाहता हूँ कि वो मैं नहीं हूं। मैं इस घटना से किसी भी तरह जुड़ा हुआ नहीं हूं। हमला करने वाला आदमी आप का ही कार्यकर्त्ता है। तो कृपया अफवाहों को फैलाना बंद करो और इन नकली बातों पर विश्वास मत करो। धन्यवाद। भारत माता की जय।’

बताया जा रहा है कि हमला करने वाला अंकित सत्येंद्र जैन के साथ मोहल्ला क्लीनिक प्रोजेक्ट से जुड़ा हुआ था और वह आप का कार्यकर्ता है।

LEAVE A REPLY